खेल

अनिरूद्ध थापा पहले ही मिनट में किये गये गोल , चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से दी शिकस्त

Bharti
25 Nov 2020 12:02 PM GMT
अनिरूद्ध थापा  पहले ही मिनट में किये गये गोल , चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से दी शिकस्त
x
भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अनिरूद्ध थापा के पहले ही मिनट में किये गये गोल से चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को यहां इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में दबदबा बनाते हुए जमशेदपुर एफसी को 2-1 से शिकस्त दी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अनिरूद्ध थापा के पहले ही मिनट में किये गये गोल से चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को यहां इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में दबदबा बनाते हुए जमशेदपुर एफसी को 2-1 से शिकस्त दी। जमशेदपुर एफसी की शुरूआत काफी खराब रही और उसने पहले ही मिनट में गोल गंवा दिया जो अनिरूद्ध थापा ने किया। कुछ देर बाद इस्माइल गोंकालवेज ने पेनल्टी स्पॉट से 26वें मिनट में बढ़त दोगुनी कर दी और सुनिश्चित किया कि चेन्नईयिन अपना अभियान जीत से शुरू करे।

पहले हाफ के अंत में पिछले सत्र के गोल्डन बूट विजेता नेरिजस वालस्किस (37वें मिनट) ने जमशेदपुर के लिये गोल किया लेकिन ओवेन कोएल की टीम को इसका कोई फायदा नहीं मिला।जमशदेपुर के इंग्लिश डिफेंडर पीटर हार्टले ने सातवें मिनट में अपनी टीम को 1-1 से बराबरी पर लाने का स्वर्णिम मौका गंवा दिया था और उनका फ्री किक पर लगाया शॉट लक्ष्य से बाहर चला गया।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it