खेल

16 बार के चैंपियन जॉन सीना के 20 साल पूरे

Bharti sahu
28 Jun 2022 9:12 AM GMT
16 बार के चैंपियन जॉन सीना के 20 साल पूरे
x
डब्लूडब्लूई के सुपरस्टार जॉन सीना इस खेल में अपने 20 साल पूरे कर चुके हैं। साल 2002 में आज के दिन ही 25 साल के जॉन सीना ने स्मैकडाउन के एपिसोड में डेब्यू किया था।

डब्लूडब्लूई के सुपरस्टार जॉन सीना इस खेल में अपने 20 साल पूरे कर चुके हैं। साल 2002 में आज के दिन ही 25 साल के जॉन सीना ने स्मैकडाउन के एपिसोड में डेब्यू किया था। इसके बाद 20 सालों में जॉन सीना ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया और 16 बार चैंपियन बने। अब वो दुनिया के सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक हैं। डब्लूडब्लूई भी उनके 20 साल होने पर जश्न मना रहा है।

45 साल के जॉन सीना अब रिंग में बहुत ही कम दिखाई देते हैं और लंबे समय से उन्होंने कोई मैच भी नहीं जीता है। उनका अधिकतर समय अब हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में जाता है, लेकिन जॉन सीना ने अपनी वापसी को लेकर बड़ी बात कही है। डब्लूडब्लूई में 20 साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि वो कब रिंग पर वापसी करेंगे, लेकिन उन्होंने संन्यास की बात भी नहीं कही है।
दिग्गजों ने दी बधाई
डब्लूडब्लूई में 20 साल पूरे होने पर कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स ने जॉन सीना को बधाई दी है। स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन, शॉन माइकल्स, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ट्रिश स्ट्रेटस जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने सीना को बधाई दी।
20 साल पूरे होने पर रिंग में आए जॉन सीना
जॉन सीना के 20 साल पूरे होने पर उन्हें सम्मान भी दिया गया। विंस मैकमैहन के साथ सभी सुपरस्टार्स स्टेज पर थे। मैकमैहन ने जॉन सीना को रिंग में बुलाया। सीना को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो डब्लूडब्लूई में अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने आए हैं और उन्होंने फैंस की तारीफ की। सीना ने बताया कि यह दिन उनके लिए खास है और उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा। सीना ने कहा कि वो 45 साल के हो गए हैं और अब उन्हें भी पता नहीं हैं कि वो रिंग में कब कदम रखेंगे। उन्होंने अपने खास डायलॉग भी बोले।
पिछले साल लड़ा था आखिरी मैच
सीना ने डब्लूडब्लूई में अपना आखिरी मैच पिछले साल समर स्लैम 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ा था। सीना ने मनी इन द बैंक में वापसी की थी और इसके बाद वो समर स्लैम तक लगातार दिखाई दिए थे। हालांकि, उन्होंने इस बीच ऑन-टीवी सिर्फ एक मैच लड़ा था और इसमें भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सीना ने पिछले तीन सालों से कोई मैच नहीं जीता है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta