Top
मनोरंजन

मनरेगा जॉब कार्ड की कुछ तस्वीरें वायरल, जिसमें है दीपिका पादुकोण का चेहरा, मजदूरी भी मिल रही थी, जानें पूरा मामला

Gulabi
17 Oct 2020 4:24 AM GMT
मनरेगा जॉब कार्ड की कुछ तस्वीरें वायरल, जिसमें है दीपिका पादुकोण का चेहरा, मजदूरी भी मिल रही थी, जानें पूरा मामला
x
अक्सर फोटो आईडी कार्ड में गलत फोटो लगने का मामला सामने आता रहता है।
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अक्सर फोटो आईडी कार्ड में गलत फोटो लगने का मामला सामने आता रहता है। कई बार खबरें आती हैं कि आईडी कार्ड में किसी दूसरे शख्स या जानवर की फोटो प्रिंट होकर आ गई। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें मनरेगा जॉब कार्ड में किसी और की नहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फोटो छपी हुई मिली है। सोशल मीडिया पर मनरेगा के जॉब कार्ड की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें मजदूर का नाम और पता तो सही लिखा है, लेकिन फोटो में दीपिका पादुकोण समेत कई एक्ट्रेस की फोटो लगी हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के खरगौन जिले में ये मामले सामने आए हैं, जहां मनरेगा जॉब कार्ड में मजदूर के स्थान पर दीपिका पादुकोण की फोटो लगी हुई है। इस मामले में जांच के आदेश भी दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि गांव पीपरखेड़ा नाका में मनरेगा मजदूरों के कई जॉब कार्ड में बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो हैं और कई जॉब कार्ड पर मजदूरी भी दी गई है। इस फर्जीवाड़ा का पता चलने के बाद अब सोशल मीडिया पर इन कार्ड की फोटो वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के साथ ही लोग मजे ले रहे हैं और मजाक बना रहे हैं। साथ ही कई लोग मजे लेते हुए कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण को तो पता ही नहीं होगा कि उन्हें मनरेगा भी काम मिल रहा है और वहां से मजदूरी मिल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस मुद्दे का खुलासा करने वाले आरटीआई कार्यकर्ता संदीप मढार ने कहा कि यह कोई क्लरिकल या तकनीकी गलती नहीं है जबकि यह एक घोटाला है। साथ ही उन्होंने इन जॉब कार्ड को लेकर कई और भी खुलासे किए हैं और कार्ड को लेकर हो रहे फर्जीवाड़ों के बारे में बताया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it