धर्म-अध्यात्म

कल का दिन 4 राशि वालों के लिए रहने वाला है अच्छा, कुंभ और मीन राशि वालों को गुरुवार रहे सतर्क

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 2:25 PM GMT
कल का दिन 4 राशि वालों के लिए रहने वाला है अच्छा, कुंभ और मीन राशि वालों को गुरुवार रहे सतर्क
x
गुरुवार का दिन वृषभ, सिंह, कन्या और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| गुरुवार का दिन वृषभ, सिंह, कन्या और धनु राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. उन्हें बिजनेस में बड़े सौदे हाथ लग सकते हैं और नौकरी में सम्मान हासिल हो सकता है. कुंभ और मीन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन थोड़ा संकट भरा रहेगा. ऐसे में उन्हें घर और बाहर बहुत संभलकर रहना होगा. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए गुरुवार (Horoscope 16 September 2021) कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आपकी लोकप्रियता अपने चरम पर होगी. आप दूसरों पर बहुत अधिक प्रभाव डालेंगे. अगर आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं. आपके दुश्मन आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे.

वृषभ (Taurus): गुरुवार को योजनाओं को पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जा सकता है. यह आपको लाभदायक परिणाम दे पाएंगी. नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त कर सकते हैं.

मिथुन (Gemini): आपके प्रयास फल देंगे और आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप एक नई साझेदारी या एसोसिएशन में प्रवेश कर सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे. आपके उपन्यास, विचारों और कार्य शैली की सराहना की जाएगी.

कर्क (Cancer): आपकी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. व्यवसायिक सन्दर्भ में महत्वाकांक्षी योजनाएं शुरू की जा सकती हैं. अगर आप उच्च अध्ययन या नौकरी के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आप निराश नहीं होंगे. आप कुछ प्रभावशाली लोगों से भी मिलेंगे.

सिंह (Leo): आपके सहकर्मी समूह के मध्य आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नवीन रास्ते भी मिलेंगे.

कन्या (Virgo): साहित्य, कला, लेखन, संगीत, फिल्मों या खेल जैसे रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के अवसर मिलेंगे. उन्हें आकर्षक सौदे भी हाथ लग सकते हैं. आप स्वयं के लिए यश और कीर्ति भी अर्जित कर पाएंगें. आपके काम और व्यवसाय में सकारात्मक विकास होगा.

तुला (Libra): आपको कई वित्तीय फायदे हो सकते हैं. आप असीम दौलत के मालिक बन सकते हैं. आय के नए स्रोत बनेंगे. व्यवसायिक सन्दर्भ में अच्छा वक्त है. परिणाम आपके पक्ष में आएगा. आपकी निजी जिंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): व्यवसायिक सन्दर्भ में आशावादी दृष्टिकोण के साथ कार्यस्थल पर आप बहुत ऊर्जावान रहेंगें. आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थाई संबंध बनाएंगे. आप अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का सुचारू रूप से लाभ उठाएंगे.

धनु (Sagittarius): आपको अधिकारियों से पूर्ण सहयोग मिलेगा. आपकी आमदनी, व्यापार और अन्य उपक्रमों से काफी बढ़ेगी. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आप एक आय वृद्धि या पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं. आप कुछ धार्मिक कार्यों में संलग्न हो सकते हैं. जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता बढ़ेगी.

मकर (Capricorn): नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अनुकूल नहीं है. अज्ञात के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें. संचारी बनें और खुद को आराम देने के लिए कुछ समय निकालें. अपने काम को अपने परिवार के समय में बाधा न बनने दें. कुछ समय निकालकर अपने परिवार को छुट्टियों पर ले जाएं.

कुंभ (Aquarius): प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वालों के लिए गुरुवार का दिन मिश्रित परिणामदायक हो सकता है. व्यावसायिक कार्यों में कुछ अनावश्यक तनाव उत्पन्न हो सकता है. जिसके कारण आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है.

मीन (Pisces): यह अधिक अनुकूल अवधि नहीं है. स्वास्थ्य के सन्दर्भ में आप कुछ पुरानी बीमारियों से प्रभावित हो सकते हैं. आपको कुंद दर्द सहना पड़ सकता है. आर्थिक सन्दर्भ में धन की रुकावट आपके असंतोष का कारण हो सकती है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it