Top
धर्म-अध्यात्म

टैरो राशिफल: 12 जून 2021

Admin1
12 Jun 2021 12:43 AM GMT
टैरो राशिफल: 12 जून 2021
x

टैरो राशिफल

टैरो राशिफल

मेष;

यदि आप आपके लिए कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहे हैं, तो जल्दबाजी न करें। सभी पक्षों का सही से मूल्यांकन करें उसके पश्‍चात ही कोई निर्णय करें। वरना आपको बाद में पछताना पड़ सकता है।
वृषभ:
आपकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं बढ़ सकती हैं। सहनशक्ति से काम लें और कार्यक्षेत्र में दूसरों के सामने अपने को असहज महसूस न होने दें। आज के दिन आपको किसी की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
मिथुन:
आपको भरपूर भाग्य का सहारा मिलेगा। व्यापार अथवा कार्यक्षेत्र में दिन लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह कर पाएंगे। आज आपको भाई-बहनों की ओर से पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा और भाग्‍य भी आपका साथ देगा।
कर्क:
अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है, विवाह के योग बनेंगे। आपकी अपनों से भेंट होगी। पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आज आपका मन काम में लगेगा और आपको पाठ भी जल्‍द ही याद होगा।
सिंह:
व्यर्थ की भागदौड़ से बचें एवं मानसिक संतुलन बनाए रखें। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें और मन लगाकर अपना काम करें। आपको लाभ होगा।
कन्या:
आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी और रुके कार्यों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के मामले में यह समय अच्छा नहीं है। वाहन ध्यान से चलाएं चोट लगने की आशंका है। ऐसे में आपको अपना खास ध्‍यान देने की जरूरत है। भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा।
तुला:
आज आपको कुछ अच्छी और कुछ बुरी चीजों का सामना करना पड़ सकता है। रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी परन्तु आपकी सक्रियता महत्वपूर्ण रहेगी। आज आपको भाग्‍य के मामले में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है।
वृश्चिक:
आज आप आक्रामक रहेंगे, आपके इरादे बहुत स्पष्ट रहेंगे जिसकी वजह से आप कार्यस्थल और घर पर सभी काम सही तरीके से कर पाएंगे। परिवार में सभी बड़े आपका खास ख्‍याल रखेंगे और छोटों से आपको सम्‍मान प्राप्‍त होगा।
धनु:
एक महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। मनोबल मजबूत रहेगा। रुका धन मिलेगा। समाज में सम्मान मिलेगा। व्यापार में नई योजनाओं के शुभारंभ की संभावना है। आपको आज अच्‍छा लाभ होगा।
मकर:
आज आपके कार्यक्षेत्र में और अधिक प्रतिस्पर्द्धा रहेगी, पराक्रम से बिगड़े कार्य भी सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे। परिवार में मतभेद उभरेंगे। लेकिन आपको इन बातों से कोई असर नहीं होगा और आप सभी कार्य सरलता से निपटा लेंगे।
कुंभ:
परिवार में हर्षोल्लास का वातावारण रहेगा। अपनी रोजमर्रा की जिंदगी को और अधिक रोचक बनाएंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और परिवार में समृद्धि आएगी।
मीन:
आपको अपने क्रोध और जलन को नियंत्रित करने की जरूरत है, जल्दबाजी से काम करने में नुकसान की आशंका है। यह समय सन्तान के लिए भी हितकारी नहीं है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it