Top
धर्म-अध्यात्म

अंक राशिफल: 24 फरवरी 2021

Rounak
24 Feb 2021 12:25 AM GMT
अंक राशिफल: 24 फरवरी 2021
x

अंक राशिफल

1

आज के दिन आपके अंदर उत्साह अधिक रहेगा और भाग्‍य का साथ मिलेगा। अपने लिए कुछ अतिरिक्त निर्वाह योग्य आय के साधनों की खोज करेंगे। इसमें सफलता भी मिल सकती है। आप अपने साथ-साथ दूसरों को भी कुछ नए काम सिखाने में लगे रहने वाले हैं।

उपाय – हनुमानजी के सामने चमेली के तेल का दीपक जलाएं।
2:
प्रतिस्पर्धा अधिक होने से परेशानी होगी। खुद के लिए बेहतर स्थान पाने के लिए आपको काफी प्रयास भी करने होंगे। इस समय बच्चों की ओर से आपको कुछ मदद मिल सकती है और वह आपके लिए काफी सकारात्मक हो सकते हैं।
उपाय – लक्ष्मीजी के सामने घी का दीपक जलाया करें।
3:
आज कुछ आराम करना चाहेंगे। लेकिन इस दौरान आपका अधिकांश समय पुराने कामों को समाप्त करने में लग सकता है। बीमारी या कर्जें चुकाने में धन खर्च होगा।
उपाय -केले के वृक्ष का पूजन करें।
4:
आपको न चाहते हुए भी कुछ कामों में धन खर्च करना पड़ सकता है। इस समय संतान से जुड़ी चीजों में आप अधिक समय लगाने वाले हैं। काम को लेकर आप कुछ परेशान रह सकते हैं।
उपाय – सुंदरकांड का पाठ करें।
5:
भाग्य का साथ होगा लेकिन आपका खर्च बढ़ सकता है। आपके अधिक विश्वासपात्र से आपको परेशानी मिल सकती है। अपने काम को लेकर किसी ओर पर भरोसा करना बेहतर नहीं होगा।
उपाय – रुद्राक्ष माला से शिव मंत्रों का जप करें।
6:
आर्थिक स्थिति मध्यम ही बनी रहेगी। पैतृक मामलों में आज आप कुछ ध्यान देने वाले हैं। प्रेम संबंधों में आप आज लकी रहेंगे। घरेलू कामों को जल्दी से पूरा कर लेंगे तो फायदे में रहेंगे।
उपाय – मंदिर में कपूर जलाएं।
7:
आपके भाई बंधुओं से भी मदद मिल सकती है। इस समय आप अपने लिए कुछ नए काम भी खोज सकते हैं। घर के खर्चों में वृद्धि होगी। इसके अलावा कुछ न कुछ खर्च संपत्ति को लेकर भी हो सकता है।
उपाय – तिल का दान करें।
8:
नौकरी के लिए अच्छे अवसर बनेंगे। आज घर के काम में भी आप थोड़ी मेहनत अधिक कर सकते हैं। कुछ कामों को करने में आलस्य भी दिखा सकते हैं। खर्च पर कुछ समय के लिए नियंत्रण होगा जिससे आपको राहत मिलेगी।
उपाय – मक्‍खन का भोग श्री कृष्ण को लगाएं।
9:
काम को लेकर उत्साहित न दिखें। इसमें आपको उन्नति के भी कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। इसके अलावा आप अपने काम को लेकर ट्रैवल भी कर सकते हैं। गुस्से से बचें।
उपाय – पानी में गुड़ को प्रवाहित करें।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it