धर्म-अध्यात्म

Horoscope December 5 : कल ये 4 राशि वाले रहें सतर्क, जीवन में आने जा रही बड़ी परेशानी

Rani Sahu
4 Dec 2021 4:59 PM GMT
Horoscope December 5 : कल ये 4 राशि वाले रहें सतर्क, जीवन में आने जा रही बड़ी परेशानी
x
रविवार को आपको जीवन में सतर्क रहने की जरूरत है

Horoscope December 5, 2021: रविवार को आपको जीवन में सतर्क रहने की जरूरत है. आप पर सच्चे-झूठे आरोप लग सकते हैं या किसी पुरानी बात पर सहयोगियों से बहस हो सकती है. पेट संबंधी परेशानियां भी परेशान कर सकती हैं. नौकरी-कामकाज में सफलता मिलने के योग हैं. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए शनिवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): छात्र पढाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय तथा धन के लिए दिन मिला जुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी. खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं. भाग्य का साथ मिलने वाला है.
वृषभ (Taurus): नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे सम्बंधित बातचीत होगी. पुत्र या संतान कोई सराहनीय काम करेगी. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.
मिथुन (Gemini): भाग्य आपके साथ है, परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा.
कर्क (Cancer): आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी. इसलिए आप सोच समझकर बोलें. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करें. अपनों से बड़े और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.
सिंह (Leo): काफी लोगों से वार्तालाप होगा और मधुर संबंध बनेंगे. कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं. किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.
कन्या (Virgo): स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है. धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है. पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं.
तुला (Libra): चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है.
वृश्चिक (Scorpio): दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा. इसके चलते अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it