व्यापार

xiaomi का Redmi 9 बजट स्‍मार्टफोन भारत में 27 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

Janta se Rishta
22 Aug 2020 10:27 AM GMT
xiaomi का Redmi 9 बजट स्‍मार्टफोन भारत में 27 अगस्त  को होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|xiaomi भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. यह 27 अगस्त को ई-कॉमर्स साइट अमेजन के जरिए लॉन्च होगा. अमेजन पर एक माइक्रोसाइट ने फोन की लॉन्च से पहले Redmi 9 की कुछ फीचर्स और डिटेल्स का खुलासा किया है. हालांकि Redmi 9 इंटरनेशनल मार्केट्स में पहले ही लॉन्च हो चुका है, लेकिन इंडियन वेरिएंट Redmi 9A या Redmi 9C का एक नया वर्जन हो सकता है. Xiaomi ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Redmi 9 Prime लॉन्च किया था जिसकी कीमत 9,999 रुपये है.

Redmi 9 के स्पेसिफिकेशन

जहां तक ​​Redmi 9 के स्पेसिफिकेशन की बात है, अमेजन पर माइक्रोसाइट से कुछ क्लू मिले हैं. ग्लोबल वर्जन की तरह, Redmi 9 का इंडियन वेरिएंट 6.53-इंच डिस्प्ले के साथ HD + 720 x 1600 पिक्सल-स्क्रीन रिजॉल्यूशन में आएगा. यह फोन एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर, 2GB और 3GB रैम ऑप्शन्स और 64 जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज को स्पोर्ट कर सकता है. अमेजन माइक्रोसाइट के अनुसार, यह स्मार्टफोन Android 10 पर MIUI 12 के साथ चलेगा.

कैमरा और कीमत

Redmi 9 एक एआई पावर्ड डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा. इसमें f / 2.2 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और f / 2.4 अपर्चर वाला सेकेंडरी 2-मेगापिक्सल का सेंसर होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा होगा.

इस स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है. यह माइक्रो-यूएसबी कनेक्टर और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आएगा. इस फोन की कीमत फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लोकिन Redmi 9 सीरज के दूसरे स्मार्टफोन की तरह ही Redmi 9 को मिड-रेंज कैटेगरी में रखने की उम्मीद की जा सकती है.
Realme 6 से होगी ट्क्कर
Redmi 9 का मुकाबला Realme के Realme 6 स्मार्टफोन से होगा. इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, फ़ोन का डिस्प्ले बेहतर है और ब्राइट भी है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 4 कैमरे दिए हैं, जिनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइम कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ लेंस और एक मैक्रो लेंस लगा है. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.
परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडिया हीलियो G90T प्रोसेसर दिया है. पावर के लिए फोन में 4300mAh की बैटरी लगी है जोकि 30वॉट का फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है. सेफ्टी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. Realme 6 की कीमत 12,999 रुपये से लेकर 15,999 रुपये तक जाती है.

https://jantaserishta.com/news/gold-price-today-prices-fall-for-the-third-consecutive-day-in-indian-markets-know-silver-futures/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it