World Cup 2019: भुवनेश्वर कुमार को मैच के दौरान बॉल करते हुए चोटिल हो गए , नहीं खेल पाएंगे दो से तीन मैच

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- क्रिकेट विश्वकप में भारत ने पाकिस्तान को हरा तो दिया है लेकिन इस जीत के साथ ही टीम को एक बुरी खबर भी मिली है. दरअसल, भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की धार भुवनेश्वर कुमार रविवार को मैच के दौरान बॉल करते हुए चोटिल हो गए हैं. अब खबर ये है कि वह कम से कम आगे दो मैच नहीं खेल पाएंगे. भुवनेश्वर कुमार को हैमस्ट्रिंग निगल (मांसपेशियों में खिचाव) हुआ है जिसकी वजह से उन्हें अब कुछ दिनों तक आराम करना होगा.

टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं भुवनेश्वर कुमार- कोहली 
मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार अगला दो या तीन मैच नहीं खेल पाएंगे. कोहली ने कहा कि वह वापसी जरूर करेंगे. कोहली ने कहा कि मोहम्मद शमी टीम में वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

मैच के बाद कोहली ने क्या कहा
विराट कोहली ने कहा, ”भुवनेश्वर कुमार टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. वह दो-तीन मैचों के बाद वापसी करेंगे. मोहम्मद शमी टीम में वापसी करने को लेकर काफी जोश में हैं.”

मोहम्मद शमी लेंगे भुवनेश्वर कुमार का स्थान  
भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण संभावित तौर पर भारत के विश्वकप में अगलाे तीन मैच- अफगानिस्तान (22 जून), वेस्ट इंडीज (27 जून) और इंग्लैंड (30 जून) में नहीं खेल सकते हैं. इन मैचों में उनकी जगह मोहम्मद शमी की वापसी हो सकती है.

इससे पहले शिखर धवन हो चुके हैं चोटिल
बता दें कि यह विश्वकप में भारत को लगा दूसरा झटका है. इससे पहले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे में चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. हालांकि, उम्मीद लगाई जा रही है कि धवन कुछ सप्ताह बाद टीम में वापसी कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here