भारत

पत्नी ने मांगा तलाक...पति पर झगड़ा नहीं करने का लगाया आरोप...बताई प्राइवेट बातें भी

Janta se Rishta
22 Aug 2020 4:21 PM GMT
पत्नी ने मांगा तलाक...पति पर झगड़ा नहीं करने का लगाया आरोप...बताई प्राइवेट बातें भी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने पति से इसलिए तलाक मांग लिया क्योंकि उसका पति उससे बहुत ज्यादा प्यार करता था, उससे लड़ाई नहीं करता था. दरअसल, महिला ने शरिया अदालत का दरवाजा खटखटाया है और पति से तलाक की मांग की है. हालांकि जब उलमा ने दोनों पक्षों को सुना तो अदालत ने अर्जी को खारिज कर दिया. इसके बाद यह मामला पंचायत में रखा गया.

'दैनिक जागरण' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पत्नी इस बात से नाराज थी कि डेढ़ साल की शादी में उसके शौहर ने ना ही कभी उससे झगड़ा किया और ना ही उसे दुखी होने दिया. महिला का कहना है कि मैं इतने ज्यादा प्यार से घुटन महसूस करने लगी हूं, इसलिए तलाक का फैसला किया है. वहीं इस पूरे मामले पर पति का कहना है कि वह तो सिर्फ अच्छा शौहर बनना चाहता है. वह हमेशा अपनी पत्नी को खुश रखना चाहता है. उन्होंने शरिया अदालत से मामला वापस लेने का अनुरोध किया. कोर्ट ने अब इस दंपति को मामले को सुलझाने के लिए कहा है.

यह मामला अब मोहल्ले की पंचायत में है. पंचायत में इस बात को लेकर बहस होती रही लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया है. मामला सामने आने के बाद यह आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है.

https://jantaserishta.com/news/death-of-9-corona-patients-of-these-districts-including-raipur-death-toll-reached-189-in-the-state/

https://jantaserishta.com/news/lord-ganpati-celebrated-in-the-chief-ministers-residence-cm-bhupesh-baghel-prayed-the-family-and-prayed-for-the-prosperity-and-prosperity-of-the-state/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it