कौन है ये बच्ची जिसे गोद में उठाया है सुपरस्टार| जनता से रिश्ता

amitabh

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।   कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 11 को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया में ज़बर्दस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनके साथ ट्विटर के ज़रिए इंटरेक्ट करती है। अमिताभ भी अपने फैंस के साथ संवाद कायम करने में पीछे नहीं रहते और अक्सर उनके सवालों के जवाब देते हैं। किसी की कोई बात अच्छी लगी तो उसे रीट्वीट भी करते हैं। 

हाल ही में एक फैन ने बिग बी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके उनसे पूछा कि वो किसे गोद में उठाये हुए हैं। इस पर अमिताभ ने बताया कि उन्होंने बेबो यानि करीना कपूर ख़ान को गोदी में लिया हुआ है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नन्ही बेबो हैट लगाये हुए बेहद क्यूट दिख रही हैं। अमिताभ उन्हें गोदी में लेकर कुछ कह रहे हैं। वहीं पास में जया बच्चन और बहुत से बच्चे खड़े हुए हैं, जिनमें करिश्मा कपूर और श्वेता भी शामिल हैं।

वैसे बेबो के साथ अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो करीना के बचपन की है। बिग बी ने तस्वीर के साथ बताया था कि यह पुकार फ़िल्म के सेट की है। बेबो अपने डैड रणधीर कपूर के साथ गोवा में लगे सेट पर गयी थीं, जहां उनके पैर में चोट लग गयी थी और तस्वीर में अमिताभ उनके दवा लगाते हुए दिख रहे हैं।

दिलचस्प पहलू यह है कि करीना ने अभिषेक बच्चन के साथ रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने कई फ़िल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, जिनमें कभी ख़ुशी कभी ग़म, देव और सत्याग्रह जैसी फ़िल्में शामिल हैं।