ये कैसा बेपनह इश्क! इस शख्स ने एरोप्लेन को 5 साल से बना रखा है ब्वॉयफ्रेंड

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंसानों के बीच जज्बाती रिश्ते का किस्सा बहुत आम है, लेकिन क्या आपने कभी किसी को एरोप्लेन से इश्क करते देखा है. जर्मनी कि मिशेल कोबके एक एरोप्लेन को अपना दिल दे बैठी हैं. मिशेल और एरोप्लेन के बीच इस अनोखे रिश्ते में रोमांस, ड्रामा, इमोशन और कैमिस्ट्री जैसी वो सभी बातें हैं जो इंसानों के बीच सामान्य रिश्ते में देखी जा सकती हैं.

30 साल की मिशेल बोइंग 737-800 को अपना सब कुछ मान चुकी हैं. वह कहती हैं, ‘बोइंग मिशेल के पास बोइंग का एक हू-ब-हू नमूना भी है, जिसे वह कभी खुद से दूर नहीं करती. इसे बनाने में फाइबर ग्लास और रीयल कॉम्पोनेंट्स का ही इस्तेमाल हुआ है. और मेरे रिश्ते को 5 साल पूरे हो चुके हैं. एयरक्राफ्ट के आकर्षक लुक की वजह से मैं इस पर अपना दिल हार बैठी.’बोइंग से मिशेल की मोहब्बत इतनी गहरी है कि वह कभी उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलती. मिशेल इसे बड़ी हिफाजत के साथ रखती हैं.

मिशेल के पास बोइंग का एक हू-ब-हू नमूना भी है, जिसे वह कभी खुद से दूर नहीं करती. इसे बनाने में फाइबर ग्लास और रीयल कॉम्पोनेंट्स का ही इस्तेमाल हुआ है. बोइंग के लिए मिशेल की फीलिंग बिल्कुल वैसी ही है जैसे किसी सच्चे प्रेमी की होती है. शायद इसीलिए वह हर रात उसे गले लगाकर सोना पसंद करती हैं.

मिशेल कहती हैं कि बोइंग को छूने का एहसास दुनिया में सबसे अलग है. इसकी खूबसूरती के आगे दुनिया की तमाम चीजें फीकी पड़ सकती हैं. मिशेल का कहना है कि जब कभी उनका ऑरीजिनल बोइंग से सामना होता है तो शुरुआत में उन्हें बड़ी शर्म आती है. इस मुलाकात के दौरान वह इतना हंसती हैं कि उनके गाल तक दुखने लगते हैं.मिशेल के सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें देखकर एयरक्राफ्ट में उनकी दिलचस्पी का अंदाजा लगाया जा सकता है. वह अक्सर हवाई सफर करती रहती हैं. सफर शुरू होने से पहले ही वह काफी देर तक उसे दूर से निहारती रहती हैं.