खेल

हमारे पास कोहली की टीम को रोकने के लिए प्लान तैयार : अनिल कुंबले

Janta se Rishta
24 Sep 2020 1:13 PM GMT
हमारे पास कोहली की टीम को रोकने के लिए प्लान तैयार : अनिल कुंबले
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार से टीम ने बहुत कुछ सकारात्मक चीजें हासिल की है और अब टीम की कोशिश उन गलतियों को पीछे छोड़ते हुए बेहतर प्रदर्शन करने की होगी. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पहले मैच में सुपर ओवर में हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण के अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में उतरेगी.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब ने मयंक अग्रवाल की 60 गेंदों में 89 रनों की पारी के दम पर 158 रनों का लक्ष्य का पीछा किया था. पंजाब के बाकी बल्लेबाज प्रभाव नहीं छोड़ सके थे, लेकिन मयंक ने एक छोर संभाले रखते हुए अपने दम पर पंजाब को टारगेट के पास पहुंच दिया था.

लग रहा था कि लोकेश राहुल की कप्तानी वाली पंजाब मैच जीत लेगी. पंजाब को जब तीन गेंदों पर एक रन की जरूरत थी तभी पंजाब ने आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट खो दिए और मैच सुपर ओवर में चला गया. सुपर ओवर में कैगिसो रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाई.किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कुंबले ने कहा, 'विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और एरॉन फिंच के होने से आरसीबी की बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत है और वे सभी काफी अनुभवी भी हैं. युवा देवदत्त पड्डीकल ने भी पिछले मैच में उनके लिए अच्छी बल्लेबाजी की थी. लेकिन हमारे पास अपनी योजना है.'

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम इससे निकलने में सक्षम हैं, लेकिन यह सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि उस दिन कौन अच्छा प्रदर्शन करता है, पिछले एक महीने से भी ज्यादा से हमारी तैयारी बेहतरीन रही है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच के बाद से हम बेहद सकारात्मक हैं कि हमें क्या करने की जरूरत है.' किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आईपीएल में अब तक 24 बार एक दूसरे के खिलाफ मैच खेली है, जिसमें से दोनों टीमों ने 12-12 मैच जीते हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it