खेल

हमें कई सेशन मिले, अब पैर तेजी से आगे बढ़ रहे है : बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल

Janta se Rishta
15 Sep 2020 10:18 AM GMT
हमें कई सेशन मिले, अब पैर तेजी से आगे बढ़ रहे है :  बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का कहना है कि वह अपने खेल के बारे में उतना ही अच्छा महसूस कर रहे हैं जितना वह कोविड-19 लॉकडाउन से पहले करते थे। पडिक्कल आरसीबी की ओर से खेलने उतरेंगे। उनकी टीम लीग का अपना शुरुआती मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। पैडीकल ने आरसीबी के यूट्यूब चैनल को बताया- जैसा कि हम धीरे-धीरे वापस कर रहे हैं। हमारे पास अच्छे सत्र है और हम अच्छा महसूस कर रहे हैं।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी दोनों में शीर्ष स्कोरिंग होने के कारण कर्नाटक के बाएं हाथ के खिलाड़ी की चर्चा खूब हो गई थी। 20 साल के पडिक्कल ने 175 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ 12 मैचों में 64 की औसत से रन बनाए थे जिसमें एक शतक और पांच अद्र्धशतक शामिल थे।

पडिक्कल घरेलू क्रिकेट में अपनी बड़ी हिट के लिए जाने जाते हैं, से सीखा जाता है कि उन्होंने कप्तान विराट कोहली और कोच माइक हॉनॉन दोनों को प्रभावित किया। उन्होंने कहा- पैर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, प्रतिक्रियाएं तेज हो रही हैं। हम क्या कर रहे हैं और हम क्या हासिल करना चाहते हैं, के लक्ष्य बना रहे हैं।
हालांकि पडिक्कल ने इस दौरान एक चिंता भी जताई। उन्होंने कहा- संयुक्त अरब अमीरात में मौसम गर्म होगा। हम मौसम के अभ्यस्त हो रहे हैं। मौसम की गति को कम करने के लिए हमारे पास कुछ सत्र चल रहे हैं। हम फिटनेस पर काम कर सकते हैं और इससे हमें बहुत मदद मिलेगी।

https://jantaserishta.com/news/former-midfielder-ignacio-kamacho-announced-his-retirement-from-football/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it