खेल

देखिए वाॅर्नर और पत्नी कैंडिस की रोमांटिक तस्वीरें

Janta se Rishta
23 Aug 2020 12:09 PM GMT
देखिए वाॅर्नर और पत्नी कैंडिस की रोमांटिक तस्वीरें
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे और 3 मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेली जाएगी जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम रवाना हो गई है। इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम से खिलाड़ी डेविड वार्नर ने अपनी पत्नी के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Sports

वाॅर्नर ने पत्नी कैंडिस वार्नर के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, इस बार हमारे लिए बहुत अलग अलविदा है।

उन्होंने आगे लिखा, परिवार के साथ घर पर अविश्वसनीय समय था और मैं आपको और लड़कियों (बेटियों) को बहुत याद करूंगा।

वाॅर्नर और कैंडिस की फोटोज को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट्स भी किए।

इंग्लैंड रवाना होने से पहले वार्नर ने अपनी तीनों बेटियों की फोटो भी शेयर की जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब आप कहते हैं कि पापा दूर जा रहे हैं तो उन्हें लगता है कि कूदने का समय भी आ गया। दुर्भाग्य से यह समय बहुत अलग होगा और मैं उन्हें बहुत याद करूंगा।

गौर हो कि कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए इस बार जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कड़े प्रोटोकॉल के अंतर्गत दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में दोनों सीरीज खेली जाएंगी। इस सीरीज के खत्म होने के बाद जो खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा हैं वह यूएई रवाना होंगे जबकि बाकी के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे।

इंग्लैंड दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम इस प्रकार है... आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशाने, नाथन ल्योन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिली मेरिथ, जोश फिलीपी, डेनियल सैम्स, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जैंपा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it