Vodafone के इस प्लान के साथ 56 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  Vodafone ने नए ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। वोडाफोन द्वारा नए फर्स्ट रीचार्ज (FRC) प्लान को लॉन्च किए जाने की खबर है, इस पैक की कीमत 351 रुपये है और यह प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आ रहा है। Vodafone का यह प्लान केवल कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट के साथ आएगा। इसका मतलब वोडाफोन के इस नए प्लान के साथ यूजर को डेटा लाभ नहीं मिलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Vodafone का यह प्लान केवल नए उपभोक्ताओं के लिए है।

Reliance Jio की तरह Vodafone भी अपने इस प्लान के साथ बिना एफयूपी (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान कर रहा है। Vodafone का 351 रुपये वाला यह प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। डेटा का लुत्फ उठाने के लिए वोडाफोन यूजर को अलग से पैक लेना होगा। वेबसाइट Telecom Talk ने Vodafone के इस नए पैक की जानकारी दी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ सर्किल में प्रीपेड प्लान की कीमत अलग-अलग हो सकती है।

अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के अलावा यूजर को पैक के साथ वोडाफोन प्ले (Vodafone Play) का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। डेटा बेनिफिट ना होने की वजह से यूजर को थोड़ी निराशा जरूर हो सकती है, क्योंकि कंपनी के अन्य फर्स्ट रीचार्ज (FRC) प्लान डेटा बेनिफिट के साथ आते हैं। Vodafone का 176 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है, इस पैक के साथ 1 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं।
वोडाफोन के 229 रुपये वाले रीचार्ज पैक के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1 जीबी डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं और इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा 496 रुपये और 555 रुपये के दो प्रीपेड रीचार्ज पैक भी हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा से लैस हैं। इस प्लान की वैधता क्रमश: 84 दिनों और 90 दिनों की है।
Vodafone ने हाल ही में 1,999 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान मार्केट में उतारा था। इसमें वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेगा। पैक की वैधता 365 दिनों की है।