Vivo का नया स्मार्टफोन वीवो Y50, 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जाने इसकी कीमत… | जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | वीवो ने अपने Y सीरीज़ (Vivo Y series) का नया धांसू स्मार्टफोन वीवो Y50 लॉन्च कर दिया. वीवो के इस फोन की सबसे खास बात मिड-रेंज में कुल 5 कैमरे और 5000mAh की पावरफुल बैटरी है. आईए जानते हैं इस फोन के फीचर्स की डिटेल और इसकी कीमत…

Vivo Y50 के फीचर्स
वीवो Y50 में 6.53 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो कि पंच होल के साथ पेश किया गया है. फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है.

ट्विटर पर एक टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने पोस्ट में ये दावा किया है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि कंपनी ने  इसके प्रोसेसर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. फोन को स्टारी ब्लैक और आइरिश ब्लैक कलर में पेश किया गया है.

बाकी फीचर्स से पहले जान लें कि फिलहाल इस फोन को कंबोडिया में लॉन्च किया गया है, जहां इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है. वीवो कंबोडिया के फेसबुक पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक वीवो के इस फोन में 8 जीबी रैम दी गई है. इंटरनल स्टोरेज के तौर पर इसमें 128 जीबी है.

फोन में कुल 5 कैमरे
बात करें कैमरे की तो वीवो Y50 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल शूटर, 2 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस कैमरा मिलेगा. पावर के लिए वीवो Y50 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है.

इतनी है कीमत
वीवो Y50 की प्री-बुकिंग कंबोडिया में शुरू हो गई हैं. फोन की कीमत 249 डॉलर (करीब 18,950 रुपये) है. इस फोन को भारत और दूसरे बाजार में कब लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है.