विराट ने विलियमसन के साथ एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर कर कही यह बात…

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस की वजह से मार्च के दूसरे हफ्ते के बाद से इंटरनेशनल लेवल पर क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है. लॉकडाउन की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स भी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं. हालांकि इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों ही मौजूदा दौर के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. दोनों खिलाड़ी कई बार एक दूसरे की तारीफ करते हुए देखे गए हैं. कोहली ने इस फोटो के साथ जो लिखा है वो इस बात का भी प्रमाण है कि दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं.

कोहली ने टेस्ट मैच में टॉस के लिए जाते समय की अपनी और विलियम्सन की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीरे को शेयर करते हुए उन्होंने विलियमसन की तारीफ करते हुए कहा, “हमारी बातें पसंद हैं. शानदार इंसान.”

बता दें कि विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को अंडर-19 के दिनों से जानते हैं. दोनों खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी लगभग एक साथ ही अपने सफर का आगाज किया था.

लॉकडाउन से पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेली थी. हालांकि विराट कोहली को विलियमसन का विकेट लेने पर मनाए गए सेलिब्रेशन की वजह से आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था. इसके अलावा न्यूजीलैंड दौरे पर ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज के दौरान विराट और केन को बांउड्री लाइन के बाहर बात करते हुए भी देखा गया था