Top
मनोरंजन

विक्रांत मेस्सी की अपकमिंग फिल्म 'कार्गो’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानिए डिटेल

Janta se Rishta
21 Aug 2020 3:52 AM GMT
विक्रांत मेस्सी की अपकमिंग फिल्म कार्गो’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर  हो रही है रिलीज, जानिए डिटेल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में अब साइंस फिक्शन फिल्म 'कार्गो’ भी शामिल हो गई है। निर्देशक आरती कदव की यह पहली फीचर फिल्म होगी। इसे पहले थिएटर में रिलीज किया जाना था, लेकिन महामारी की वजह से बंद पड़े थिएटरों के फिर से खुलने का इंतजार करना इस वक्त बेमानी लग रहा है।

लिहाजा इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। फिल्म में श्वेता त्रिपाठी और विक्रांत मेस्सी हैं। विक्रांत अंतरिक्ष राक्षस बने हैं। फिल्म की डिजिटल रिलीज को लेकर श्वेता कहती हैं कि यह थिएटर में बहुत अच्छी लगती। इसका वीएफएक्स बहुत अच्छा है। लेकिन अच्छी बात है कि यह डिजिटल पर रिलीज हो रही है, क्योंकि फिलहाल थिएटर बंद हैं। ऐसे में बीच में अटके रहने से अच्छा है कि इसे डिजिटल पर लाया जाए।

फिल्म छोटी है, लेकिन इसमें बहुत सारी मेहनत और प्यार डाला गया है। हर निर्देशक के लिए उसकी पहली फिल्म उसका पहला प्यार होती है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी। वहीं 'मिर्जापुर सीजन 2' को लेकर श्वेता ने बताया कि एक हफ्ते में इस वेबसीरीज की रिलीज तारीख की घोषणा हो सकती है। अब बस शो के आखिरी दो-तीन एपिसोड की डबिंग बाकी है।

https://www.instagram.com/p/B9t5GYhpd7q/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

आपको बता दें कि विक्रांत मेस्सी हाल ही में फिल्म 'छपाक' में नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ लीड रोल निभाया था। फिल्म में को वो पत्रकार बने थे।

https://jantaserishta.com/news/shooting-of-akshay-kumars-upcoming-film-bell-bottom-started-posting-video-said-a-little-difficult-but/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it