Top
मनोरंजन

VIDEO : पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह धांसू SONG यूट्यूब पर मचा रहा है तहलका...10 करोड़ से भी ज्यादा ने देखा...

Janta se Rishta
17 Aug 2020 7:12 AM GMT
VIDEO : पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह धांसू SONG यूट्यूब पर मचा रहा है तहलका...10 करोड़ से भी ज्यादा ने देखा...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, मुंबई । भोजपुरी सिनेमा और इसके स्टार्स अब लोकप्रियता के मामले में अब बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्मों को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. दर्शकों के बीच भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर लोकप्रियता में तेजी से इजाफा हो रहा है. चाहे फिर वह सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हों या दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua), फैंस में इनकी दीवानगी खूब देखने को मिलती है. यही नहीं पवन सिंह (Pawan Singh) भी इस रेस में किसी से पीछे नहीं हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इस जोड़ी का कोई गाना हो या फिल्म जबर्दस्त हिट होती है.

इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना इन दिनों खूब तहलका मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं 'पिपरवा के तरवा', जो काफी पहले वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है. यूट्यूब पर ये गाना तकरीबन 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी दर्शकों में इसका क्रेज कम नहीं हुआ है.

https://youtu.be/wtXmKXSjYcU

फिल्म 'त्रिदेव' का गाना 'पिपरवा के तरवा' भोजपुरी सिनेमा के हिट गानों की लिस्ट में शुमार है. इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 108,678,015 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या तकरीबन 10 करोड़ 86 लाख से भी ज्यादा है. हालांकि भोजपुरी सिनेमा की ये हिट जोड़ी अब साथ नज़र नहीं आती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी समय पहले दोनों के बीच हुई झड़प में पवन सिंह ने अक्षरा पर हाथ उठा दिया. जिसके बाद दोनों ने अब साथ काम करना बंद कर दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it