खेल

राजस्थान रॉयल्स को IPL चैंपियन बनाने वाले दिग्गज स्पिनर शेन वार्न बने टीम के मेंटर

Janta se Rishta
13 Sep 2020 2:54 PM GMT
राजस्थान रॉयल्स को IPL चैंपियन बनाने वाले दिग्गज स्पिनर शेन वार्न बने टीम के मेंटर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे पहली विजेता राजस्थान रॉयल्स को चैंपियन बनाने वाले कप्तान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न टीम के साथ एक बार फिर से जुड़े हैं। टूर्नामेंट के 13वें सीजन में उनको टीम का मेंटर बनाया गया है। हालांकि वह टीम के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर टीम के साथ पहले से ही जुड़े हुए हैं। अब उनको दोहरी जिम्मेदारी दी गई है और वह इसको लेकर काफी उत्हासित हैं।

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के मेंटोर की भूमिका निभाएंगे। उनके इस भूमिका को स्वीकार कर टीम से जुड़ने की जानकारी टीम ने दी। साल 2008 में टूर्नामेंट से पहले एडिशन में राजस्थान की टीम ने वार्न की शानदार कप्तानी में ही खिताब हासिल किया था। इस साल वह टीम के मुख्य कोच एंड्रयू बैरी मैकडोनाल्ड के साथ मिलकर काम करेंगे।

वार्न ने अपनी इस दोहरी भूमिका को लेकर कहा, "मेरी इस दोहरी भूमिका होगी, रॉयल्स की टीम के साथ जुड़ना हमेशा ही अच्छा अनुभव होता है, यह मेरी टीम और मेरा परिवार है। यह बहुत ही कमाल का अनुभव होगा कि जिस फ्रेंचाइजी टीम को इतना प्यार करता हूं उसके हर एक पहलू पर काम करने को मिलेगा।"

आगे वार्न ने कहा, "हमने अपनी इस टीम को वैश्विक टीम बनाने के लिए काफी काम किया है जिससे दुनियाभर में हमें प्यार करने वाले और फॉलो करने वाले लोगों की तादात बढ़े। इस सीजन में मैं एक टीम मेंटोर के तौर पर काम करने के लिए देख रहा हूं और बेहतरीन स्टाफ की टीम के साथ जुड़ रहा हूं। जुवीन बरुचा (डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट) और एंड्रयू मैकडोनाल्ड के साथ काम करूंगा, उम्मीद करता हूं हमारा यह सीजन अच्छा रहे और आने वाले महीनों में बड़ी उपलब्धि हासिल कर पाएं।"

https://jantaserishta.com/news/forced-to-laugh-this-video-of-kohli-is-becoming-very-viral-if-you-do-not-believe-then-definitely-watch/

https://jantaserishta.com/news/ipl-2020-kolkata-knight-riders-more-dependent-on-foreign-players/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it