भारत

उत्तर प्रदेश : सीएम हाउस के पास डबल मर्डर, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी...

Janta se Rishta
29 Aug 2020 1:54 PM GMT
उत्तर प्रदेश : सीएम हाउस के पास डबल मर्डर, पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मुख्यमंत्री आवास (CM House) के नजदीक एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. गौतम पल्ली इलाके में घर में घुसकर रेलवे के सीनियर अधिकारी की पत्नी और बेटे की हत्या (Murder) कर दी गई है. IRTS अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पत्नी और 20 साल के बेटे को गोली मार (Shot Dead) दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बताते हैं कि राजीव दत्त बाजपेयी नई दिल्ली स्थित रेल मंत्रालय में एग्जीक्यूटिव अफसर हैं.

आपको बता दें कि ये पूरी वारदात हाई सिक्योरिटी जोन गौतम पल्ली में हुई है. सरकारी बंगले में घुसकर अधिकारी की पत्नी और बेटे को गोली मारी है. मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे कॉलोनी में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया है. आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. डीजीपी एचसी अवस्थी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम भी क्राइम सीन की लोकेशन पर पहुंच गई है.

सदमे में बेटी
मिली जानकारी के मुताबिक, IRTS अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई की पोस्टिंग दिल्ली में है. लखनऊ के गौतम पल्ली इलाके में उनका परिवार रहता था. राजीव की पत्नी मालती और बेटे सर्वदत्त को गोली मारी गई है. मृतका की उम्र 48 बेटे की 20 साल बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि पूरी वारदात के दौरान घर में अधिकारी की 22 साल बेटी भी मौजूद थी. घटना के बाद से वो सदमे में है.

घटना की जानकारी मिलती ही लखनऊ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. हादसे के वक्त घर में मौजूद बेटी से पूछताछ की कोशिश पुलिस कर रही है. वहीं, घर के नौकरी के भी बयान पुलिस दर्ज कर रही है.

लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली!
गौतम पल्ली इलाके में हुए इस हत्या के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि रेलवे अधिकारी की बेटी नेशनल लेवल की शूटर है. सूत्रों की मानें तो घर में एक लाइसेंसी पिस्टल भी था. वहीं, अधिकारी की बेटी एयर पिस्टल शूटिंग की खिलाड़ी है. घर में एक छोटी शूटिंग रेंज भी बनी हुई है. हत्या के इस मामले की गुत्थी को सुलझाने अब पुलिस की 6 टीम लग गई है. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज जुटाने की कोशिश पुलिस कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it