भारत

एसपी ऑफिस में युवक का हंगामा...पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास...मचा हड़कंप

Janta se Rishta
26 Aug 2020 3:26 AM GMT
एसपी ऑफिस में युवक का हंगामा...पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास...मचा हड़कंप
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में देर रात हुई फायरिंग के मामले में भाई पर मुकदमा दर्ज होने से खफा युवक ने एसपी कार्यालय में पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिससे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस कर्मियों ने जहां युवक के हाथ से बोतल छीन ली। वहीं उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया है। मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

देर रात विवाद के दौरान हुई थी फायरिंग

चौक कोतवाली क्षेत्र के नवादर इंदेपुर निवासी राहुल कुमार के भाई प्रमोद का क्षेत्र के ही अजीजगंज मुहल्ला निवासी भानु प्रताप नामक व्यक्ति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। भानु ने प्रमोद के खिलाफ घर में घुसकर फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया था। मामले की जानकारी जब प्रमोद के परिजनों को लगी तो वह चौक कोतवाली पहुंच गए।

प्रभारी निरीक्षक पर लगाया अभद्रता का आरोप

आरोप है कि प्रभारी निरीक्षक प्रवेश सिंह ने अभद्रता की। इससे नाराज होकर प्रमोद का छोटा भाई राहुल अपने बहनों के साथ बोतल में पेट्रोल लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गया। जहां पेट्रोप डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बोतल छीन ली। पेट्रोल आंखों में चला जाने की वजह से राहुल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

जो युवक पेट्रोल की बोतल लेकर पुलिस ऑफिस पहुंचा था उसके भाई पर अलग-अलग मामालों में 17 मुकदमे दर्ज है। सोमवार को भी फायरिंग की थी। भाई को छुड़ाने के लिए अनावश्यक दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा था। मामले की जांच की जा रही है। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

https://jantaserishta.com/news/husbands-betel-nut-wife-called-a-sharp-shooter-but-two-girls-saved-their-lives-this-is-the-whole-matter/

https://jantaserishta.com/news/major-administrative-reshuffle-in-the-state-97-dsp-rank-officers-including-10-ias-transferred/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it