भारत

यूपी: महामाया फ्लाईओवर के नीचे बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैली, पुलिस जांच में जुटी

Janta se Rishta
28 Aug 2020 5:34 PM GMT
यूपी: महामाया फ्लाईओवर के नीचे बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैली, पुलिस जांच में जुटी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यूपी के नोएडा में महामाया फ्लाई ओवर के नीचे एक बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश ग्रीन बेल्ट के पास पास पड़ी थी. मृतक बच्चे की उम्र करीब 10 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना नोएडा के थाना 39 क्षेत्र की है. जहां महामाया फ्लाई ओवर के नीचे ग्रीन बेल्ट के पास करीब 10 वर्षीय बच्चे का शव मिला. किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बच्चे की शिनाख्त दिलीप उर्फ ओनीत निवासी गांव छलेरा सेक्टर-44 के रूप में हुई है.

पुलिस को बच्चे की पोस्टमार्टम का रिपोर्ट का इंतजार है. हालांकि पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीसीपी राजेश एस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मृत बच्चे की शिनाख्त हो चुकी है. उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये बताया जा सकता है कि उसके साथ क्या हुआ .

घटना के बाद बच्चे के घर में मातम पसरा हुआ है. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. साथ ही ये भी पता कर रही है कि बच्चे के परिवार की किसी से कोई रंजिश या दुश्मनी तो नहीं थी.

https://jantaserishta.com/news/neighbor-did-blackmail-and-rape-for-tenth-student-studying-accused-arrested/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it