भारत

बेखौफ अपराधियों ने युवकों पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां...देखें डबल मर्डर का LIVE वीडियो

Janta se Rishta
28 Aug 2020 10:43 AM GMT
बेखौफ अपराधियों ने युवकों पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां...देखें डबल मर्डर का LIVE वीडियो
x

वाराणसी में शुक्रवार की सुबह बेहद दुस्साहसिक अंदाज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने से एक अन्य युवक घायल है। जीटी रोड पर चौकाघाट पानी टंकी के पास सरेराह भीड़ भाड़ के बीच ही दुस्साहसिक बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और आराम से भाग निकले। एक साथ दो लोगों की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ ही एसएसपी और आईजी भी मौके पर पहुंच गए। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर नाकेबंदी कराई गई और विभिन्न चौराहों पर चेकिंग शुरू करा दी गई। पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

बताया जाता है कि शिवपुर का संजय सिंह सुबह करीब दस बजे अपने साथी दीपक के साथ बाइक से वाराणसी सिटी स्टेशन से चौकाघाट की तरफ जा रहा था। इसी बीच चौकाघाट पानी टंकी के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने संजय की बाइक को साइड से टक्कर मारकर गिरा दिया। इससे पहले कि संजय कुछ समझ पाता एक बदमाश अपनी से उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। भीड़ भाड़ वाले ट्रैफिक के बीच गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। अचानक हुई अंधाधुंध फायरिंग में संजय और दीपक के साथ ही पास से गुजर रहे ट्राली चालक बाल्मिकी को भी गोली लग गई। गोली मारकर बाइक सवार बदमाश आराम से उधर ही चले गए जिधर से आए थे।

तीनों के लहुलूहान होते ही बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचन पर सबसे पहले चौकाघाट पिकेट पर तैनात पुलिस पहुंची। कुछ देर में ही अधिकारियों के साथ फोर्स पहुंच गई। तीनों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल भेजा गया। जहां संजय और ट्राली चालक बाल्मिकी को मृत घोषित कर दिया गया। हत्या का कारण फिलहाल नहीं पता चल सका है।

https://twitter.com/i/status/1299249123355291648

https://jantaserishta.com/news/foreign-women-spread-pornography-nude-photoshoot-made-on-the-banks-of-the-ganges-share-on-social-media-then/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it