भारत

अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी...देशभर में 7 सितंबर से मेट्रो सेवाएं शुरू करने की अनुमति

Janta se Rishta
29 Aug 2020 2:23 PM GMT
अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी...देशभर में 7 सितंबर से मेट्रो सेवाएं शुरू करने की अनुमति
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली. केंद्र सरकार ने अनलॉक-4 की गाइडलाइंस जारी कर दी है. अनलॉक 4 में 7 सितंबर से मेट्रो सेवाएं शुरू हो जाएंगी. सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के अनुसार 30 सितंबर तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज. इसका फैसला राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों से बात करके लिया गया है. सरकार के निर्देशों के मुताबिक ओपन एयर थियेटर 21 सितंबर से खोले जा सकेंगे.

सामाजिक, अकादमिक, खेलों से जुड़ी, मनोरंजन से जुड़ी, सांस्कृतिक और धार्मिक सभाओं की अनुमति 21 सितंबर से होगी. इसमें सिर्फ 100 लोगों तक की उपस्थिति को छूट मिलेगी. सरकार के निर्देशों के मुताबिक मेट्रो सेवाएं 7 सितंबर से शुरू होंगी. मेट्रो में सरकार के निर्देशों का भली भांति पालन करना अनिवार्य होगा. मेट्रो रेल को चलाए जाने की अनुमति दी गई है. यह 7 सितंबर, 2020 को ग्रेडेड तरीके से शुरू की जायेगी.

राज्य और केंद्रशासित प्रदेश 50% तक शिक्षक और गैर शिक्षक स्टाफ को स्कूलों में बुला लिया गया है. ताकि वे ऑनलाइन शिक्षा/ टेली-काउंसलिंग से जुड़े कार्यों को कर सकें.

सामाजिक / शैक्षणिक / खेल / मनोरंजन / सांस्कृतिक / धार्मिक / राजनीतिक समारोह और अन्य मण्डली को 100 व्यक्तियों की अधिकतम क्षमता के साथ 21 सितंबर से अनुमति दी जाएगी : भारत सरकार

Image

Image
Image

https://twitter.com/ANI/status/1299712532492374016

https://jantaserishta.com/news/fight-with-producer-of-chhattisgarhi-films-dispute-over-flat-money-transactions/

https://jantaserishta.com/news/amid-the-chaos-in-the-congress-this-congress-leader-attacked-ghulam-nabi-azad-said-he-only-fought-for-his-betterment/

https://jantaserishta.com/news/fake-hospitals-doctors-and-nurses-this-shocking-disclosure-of-pregnant-womans-death/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it