भारत

अज्ञात दरिंदों ने की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गला दबाकर मासूम की फोड़ीं आंखे

Janta se Rishta
17 Aug 2020 6:19 PM GMT
अज्ञात दरिंदों ने की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म, गला दबाकर मासूम की फोड़ीं आंखे
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|लखीमपुर,उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे हो गई है. अलबत्ता रहस्यमय हालात में एक 12 वर्षीय बालिका का शव क्षत-विक्षत अवस्था में खेत से बरामद किया गया, दिल दहला देने वाली यह वारदात थाना ईसानगर इलाके में सामने आई है. शौच के लिए घर से निकली 12 वर्षीय बालिका का शव ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने खेत से बरामद किया गया.

अज्ञात दरिंदों ने बालिका की गला दबाकर पहले हत्या की उसके बाद मासूम की आखों को फोड़ दिया. परिवार वालों ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है, वहीं पुलिस अधीक्षक के सामने हाथ जोड़े खड़ा मजबूर पिता अपनी मासूम बच्ची को न्याय दिलाने की गुहार कर रहा है, फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक खीरी सतेंद्र कुमार ने घटना का संज्ञान लेते हुए दो आरोपियों को परिवार के बताए हुए लोगो को जेल भेज दिया है. एसपी ने बताया कि जांच की जा रही है.

https://jantaserishta.com/news/humans-are-ashamed-four-year-old-girl-was-raped-by-taking-them-to-the-forest-police-arrested-the-accused/

https://jantaserishta.com/news/girl-student-commits-suicide-19-page-suicide-note-also-found-in-pm-modis-name/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it