भारत

सोनीपत में बेकाबू ट्रक ने मां समेत तीन मासूम बच्चों को कुचला, दो की मौत

Janta se Rishta
22 Aug 2020 5:16 PM GMT
सोनीपत में बेकाबू ट्रक ने मां समेत तीन मासूम बच्चों को कुचला, दो की मौत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।सोनीपत,हरियाणा के सोनीपत में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही महिला और उसके तीन बच्चों को कुचल दिया. घटना खेवड़ा गांव स्थित सीआरपीएफ कैंप के सामने की है. यहां एक बेकाबू ट्रक ने रोड क्रॉस कर रही एक महिला और तीन बच्चों को कुचल दिया. हादसे में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिला और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.

हादसे की सूचना मिलने पर राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घायलों को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा. जहां से बाद में घायलों को ईलाज के लिए खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश की तरफ से एक महिला और तीनों बच्चे ऑटो से उतर कर रोड क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान वहां आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. दुर्घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला और एक बच्ची घायल हो गई. घायल महिला की पहचान पूनम के रूप में हुई है. मृतकों के शव को सिविल अस्पताल लाया गया है, जबकि घायलों का ईलाज किया जा रहा है.

पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया है. हादसे की जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर ताराचंद ने बताया कि सीआरपीएफ कैंप के सामने हादसा हुआ है. जिसमें दो बच्चों की मौके पर मौत गई जबकि महिला और एक बच्ची घायल हो गई.

https://jantaserishta.com/news/cheating-of-25-crores-jeweler-lured-one-hundred-fifty-people-by-luring-police-engaged-in-search-of-accused/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it