सीएम और पूर्व मंत्री के बीच ट्वीटर संवाद…चली तीखी बहस… बृजमोहन बोले- मित्र..’देश न बांटें’…भूपेश ने दिया जवाब- मित्र! ‘हमें ज्ञान न दो’ |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बीच ट्वीटर पर संवाद इस समय सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दोनों दिग्गज नेता के बीच जहां अपने एजेंडे और विचारधारा को लेकर प्रतिबद्धता दिख रही है, वहीं परस्पर सम्मान भी दिख रहा है।

दरअसल पहले पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ट्वीट किया – “मित्र..राष्ट्रहित को ताक में रखकर,देश को बांटने का प्रयास न हो। मोदी कर रहे राष्ट्र का नवनिर्माण,राह पर कांटे बिछाने का प्रयास न हो। देश के लिए मरे भगत सिंह-आज़ाद, नाखून कटाकर खुद को शहीद बताने का प्रयास न हो। 72 सालों की बिगड़ी बना रही भाजपा, उन्हें मिले जनादेश का अपमान न हो”

इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी ट्वीटर जवाब दिया – “मित्र! देश के लिए कौन मरा, यह ज्ञान आप हमें न दो, आपके पूर्वजों ने क्या किया, स्वयं यह संज्ञान लो, माफी मांगकर वीर कहलाना कायरों को भाता है, देश के लिए जान देने वाला राष्ट्रभक्त कहलाता है, 70 सालों तक खून से सींचा, आगे भी सींचते जाएंगे, टुकड़े-टुकड़े करने वाले, खर-दूषण पछतायेंगे”