Top
मनोरंजन

Tv show: 'द कपिल शर्मा शो' को बैन करने की मांग कर रहे सुशांत के फैंस...सलमान खान बने वजह

Janta se Rishta
25 Aug 2020 1:38 PM GMT
Tv show: द कपिल शर्मा शो को बैन करने की मांग कर रहे सुशांत के फैंस...सलमान खान बने वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से फैंस का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा हैं। सुशांत के फैंस का गुस्सा भयंकर रूप धारण करता जा रहा हैं। हाल ही में सुशांत के फैंस मशहूर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसका कारण सलमान खान का नाम शो के को-प्रोड्यूसर में शामिल है।


सोमवार को एक यूजर ने फेसबुक के एसएसआर ग्रुप में ये बात सामने रखी है और लोगों से गुजारिश की है कि वो भी 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करें।
इस ग्रुप में एक और पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि 'डियर एसएसआर फैमिली...आप लोग कृपया इस बात का ध्यान दें कि 'द कपिल शर्मा शो ' में सलमान खान को-प्रोड्यूसर है। हमें उन्हें हर जगह से बायकॉट करना है। सिर्फ उनकी फिल्में ही नहीं बल्कि हर तरह से बैन करना है। तो कृपया आप सभी द कपिल शर्मा शो को बायकॉट करिए।'


एसएसआर ग्रुप में 91,000 सदस्य हैं। कॉमेडी शो का बायकॉट करने का समर्थन देते हुए कई सदस्यों ने पोस्ट पर लाइक, शेयर और कमेंट किए।
सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म के कारण सलमान खान को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का मानना हैं सुशांत नेपोटिज्म का शिकार थे। हाल ही में अपने ब्रांड के लॉन्च किए गए कोविड-19 मास्क को प्रमोट करने वाले एक ट्वीट को शेयर करने के बाद भी सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

Bollywood Tadka

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it