Top
मनोरंजन

TV Serial:'साथ निभाना साथिया' के फैंस के लिए गुडन्यूज...जल्द आएगा सीजन 2...फिर देवीलीना भट्टाचार्जी बनेंगी गोपी बहू

Janta se Rishta
28 Aug 2020 12:58 PM GMT
TV Serial:साथ निभाना साथिया के फैंस के लिए गुडन्यूज...जल्द आएगा सीजन 2...फिर देवीलीना भट्टाचार्जी बनेंगी गोपी बहू
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। साथ निभाना साथिया हिंदी टीवी का सबसे लोकप्रिय और हिट शो रहा है. गोपी बहू, कोकिलाबेन और राशि का ये शो जब जब टेलीकास्ट हुआ फैंस ने फिर उसी उत्साह के साथ देखा. इन दिनों शो पर बना एक फनी रैप वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. जिसकी वजह से ये शो फिर से चर्चा में आ गया है. शो को लेकर लोगों का उत्साह देख मेकर्स ने इसका सीजन 2 लाने का फैसला किया है.

साथ निभाना साथिया के फैंस के लिए गुडन्यूज
शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में ये खबर कंफर्म की है. उन्होंने कहा- 2010 में जब ये शो ऑनएयर हुआ तबसे आज तक चर्चा में बना रहा. शो बंद होने के बाद भी मेरे दिमाग में घूमता रहा. कई सारे दिमाग में आइडिया आए कि कैसे इस शो को आगे बढ़ा सकते हैं. कोरोना लॉकडाउन के बीच शो के रिपीट टेलीकास्ट ज्यादातर लोगों ने देखे. तब मुझे लगा कि साथ निभाना साथिया को नए सीजन के साथ लाने का समय आ गया है.

https://www.instagram.com/p/CEbLHnnJX84/?utm_source=ig_embed

प्रोड्यूसर रश्मि ने बताया- साथ निभाना साथिया 2 में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. स्टोरीलाइन में ढेर सारे ट्विस्ट होंगे. ये एक फैमिली शो ही रहेगा और रिश्तों के ताने बाने के इर्द-गिर्द घूमेगा. जब प्रोड्यूसर से पूछा गया कि क्या सीजन 2 में भी कोकिलाबेन यानि रुपल पटेल की कास्टिंग होगी. इसके जवाब में उन्होंने कहा- मोदी परिवार के बिना ये शो वापसी नहीं कर सकता. कोकिलाबेन और गोपी वापसी करेंगे. रुपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी अपने रोल को फिर से दोहराएंगे. हालांकि शो के लिए नए चेहरों की तलाश जारी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it