TV शो प्रोड्यूसर सोहन चौहान की कैसे हुई मौत? प्राइमरी र‍िपोर्ट में क्या थी असली वजह?, जानिये

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- मास्टरशेफ इंडिया और इंडियाज़ गॉट टैलेंट जैसे रिएलिटी टीवी शोज के लिए काम कर चुके सीनियर पोस्ट प्रोड्यूसर सोहन चौहान रव‍िवार को मृत पाए गए. सोहन चौहान की बॉडी रॉयल पाम पॉन्ड में मिली थी. खबर मिलते ही बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम की र‍िपोर्ट सामने आ गई है, उसमें मौत की वजह पानी में डूबना बताया गया है. सोहन चौहान का अंत‍िम संस्कार सोमवार को पत्नी और भाई की मौजूदगी में किया गया.

मिड डे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, पानी में डूबने से सोहन चौहान की मौत हुई है. पुल‍िस के पास पर‍िवार की तरफ से अब तक कोई श‍िकायत दर्ज नहीं की गई है. इस पूरे मामले की जांच में सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया. रविवार को 3.45am सोहन को ल‍िफ्ट से बाहर निकलते देखा गया था. उनके हाथ में कोल्ड ड्रिंक की एक बॉटल थी. पॉन्ड तक जाने के लिए सोहन ने मेन गेट की बजाय, पीछे का रास्ता चुना था.

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सोहन ने आखिरी बार 13 जून को अपना फेसबुक अकाउंट एक्सेस किया था. सोहन ने घर में कोई नोट नहीं छोड़ा है. हालांकि उन्हें कव‍िताएं ल‍िखने का बहुत शौक था. कविताएं ल‍िखी कई डायरी उनके घर में मिली हैं. जानकारी के मुताबिक जिस शख्स ने उनके घर पर आखिरी बार एंट्री ली वह उनके यहां काम करने वाली उनकी मेड थी. उनकी मेड शनिवार शाम उनके घर गई थी.

पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विजयलक्ष्मी ने आजतक से कहा, “हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि अभी तक उनकी मौत के बारे में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. सोहन चौहान की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी और संयोग से उनका शरीर भी उसी झील में पाया गया जिसमें कुछ वक्त पहले एक पुलिस अफसर के बेटे का शरीर तैरता मिला था.

शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार शाम 7.35 बजे आरे कॉलोनी की नैन्सी लेक में उनकी बॉडी तैरती हुई पाई गई. पुलिस ने फिलहाल एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है.