भारत

ट्रिपल मर्डर: गांव में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष...15 लोग घायल...तनाव का माहौल

Janta se Rishta
23 Aug 2020 3:04 PM GMT
ट्रिपल मर्डर: गांव में दो पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष...15 लोग घायल...तनाव का माहौल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार दोपहर दो पक्षों में जबरदस्त खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक पक्ष से दो सगे भाई और दूसरे पक्ष से एक की मौत हो गई है। वहीं दोनों तरफ के 15 लोग घायल हैं। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव में रविवार की दोपहर जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। लाठी-डंडे से जमकर हुई मारपीट में दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। मृतकों में एक पक्ष के रामचंद्र पासवान(70) व उनका भाई बैजनाथ(50) और दूसरे पक्ष के रामखेलावन पासवान(60) शामिल हैं।

मारपीट में दस से अधिक लोग घायल हुए हैं। सीएचसी पर प्रारंभिक उपचार के बाद दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स डटी हुई है।एक व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी दिनों से भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा था। जिसमे हाईकोर्ट के आदेश पर पुलिस ने राजश्व की टीम के साथ मौके पर जा कर कब्जा दिलाया था जिसमे एक पक्ष आज कुछ काम करने गया तो दूसरे पक्ष ने विरोध किया। दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई फिर धारदार हथियार के साथ लाठी डंडे चलने लगे। खूनी संघर्ष में एक पक्ष से रामचंद्र पासवान व उनके भाई बैजनाथ पासवान की व दूसरे पक्ष से रामखेलावन व उनके भाई जियालाल गंभीर रूप से घायल हो गये। चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर रामचंदर, बैजनाथ, रामखेलावन की मौत हो गयी जबकि जियालाल की हालत गंभीर देख उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-murder-of-policeman-accused-attacked-with-ax-in-public-market/

https://jantaserishta.com/news/the-news-of-sonia-gandhi-resigning-from-the-post-of-congress-interim-president-is-false-randeep-singh-surjewala-made-this-big-statement/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it