आज Realme C3 स्मार्टफोन की पहली सेल, जाने कीमत और खासियत | जनता से रिश्ता

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |  Realme C3 को आज पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था. ये Realme C2 का ही अपग्रेडेड वर्जन है. Realme C3 की खास बातों का जिक्र करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप और MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी के हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 8A Dual स्मार्टफोन से रहेगा.

Realme C3 की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है. ये कीमत 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की है. वहीं इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है. दोनों ही ऑप्शन्स को ग्राहक ब्लेजिंग रेड और फ्रोजन ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. ग्राहक इस स्मार्टफोन को आज फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट से दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे.

Realme C3 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो जियो के ग्राहकों को 349 रुपये के प्लान के साथ 7,550 रुपये तक के बेनिफिट्स मिलेंगे. वहीं, फ्लिपकार्ट से पहली सेल में इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को पुराने स्मार्टफोन के बदले कम से कम 1,000 रुपये की छूट जरूर मिलेगी.

ये हैं स्पेसिफिकेशन्स

Realme C3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये एंड्रॉयड एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI 1.0 पर चलता है और इसमें  6.5-इंच HD+ (720×1600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 4GB तक रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G70 प्रोसेसर मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इस सेटअप का प्राइमरी कैमरा 12MP का और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है. सेल्फी के लिए यहां 5MP का कैमरा दिया गया है. Realme C3 की मेमोरी 64GB तक की है और इसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, GPS/ A-GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है.