भारत

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को करेंगे संबोधित...कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे...

Janta se Rishta
30 Aug 2020 1:54 AM GMT
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को करेंगे संबोधित...कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के तहत देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण आज सुबह 11 बजे किया जाएगा. यह 'मन की बात' कार्यक्रम का 68वां संस्करण है.

कार्यक्रम ‘मन की बात’ को देशभर में आकाशवाणी और दूरदर्शन नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने 26 जुलाई को 'मन की बात' कार्यक्रम के 67 वें संस्करण के तहत देश को संबोधित किया था.

https://twitter.com/narendramodi/status/1299690713228009472

प्रधानमंत्री मोदी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने बीते 18 अगस्त को ट्वीट कर देशभर में लोगों से मन की बात कार्यक्रम के लिए इनपुट्स और विचारों को साझा करने की अपील की थी. ट्वीट में कहा गया था कि 1800-11-7800 नंबर पर कॉल करके अपने सवालों को रिकॉर्ड भी किया जा सकता है.

https://twitter.com/narendramodi/status/1295558168261533697

कार्यक्रम 'मन की बात' के सांकेतिक भाषा संस्करण का प्रसारण आज सुबह 11 बजे डीडी भारती पर देख सकते हैं. इसके साथ ही 'मन की बात' कार्यक्रम के क्षेत्रीय संस्करणों को ऑल इंडिया रेडियो के संबंधित क्षेत्रीय स्टेशनों पर पीएम मोदी के प्रसारण के तुरंत बाद सुना जा सकता है. बता दें कि आज रात 8 बजे फिर से इसे प्रसारित किया जाएगा.

मोबाइल पर 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनने के लिए आपको 1922 डायल करना होगा. जिसके बाद आपको एक कॉल आएगा, जिसमें अपनी पसंदीदा भाषा चुन और क्षेत्रीय भाषा को चुन सकते हैं. जिसके बाद कार्यक्रम 'मन की बात' को चुनी गई भाषा में सुन सकते हैं.

इससे पहले के संस्करण में प्रधानमंत्री मोदी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान पर निशाना साधा था. उन्होंने पाकिस्तान की आलोचना करते हुए कहा था कि उसने भारत की भूमि पर कब्जा करने के लिए योजना बनाई. पीएम मोदी ने युवाओं से कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों के बलिदान की कहानियों को साझा करने के अपील भी की थी.

https://jantaserishta.com/news/kaliyugi-beti-in-the-double-murder-case-near-the-cm-residence-the-police-made-a-big-disclosure-shot-a-disqualified-human-on-the-glass-and-then-shot-the-mother-brother/

https://jantaserishta.com/news/order-issued-for-starting-bus-service-in-the-state-passenger-driver-will-have-to-follow-these-rules/

https://jantaserishta.com/news/the-ghost-of-aashiqui-ascended-the-head-of-the-principal-obscene-messages-used-to-remove-number-of-girl-students/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it