TMC की खूबसूरत सांसद करने जा रही हैं शादी, हल्दी रस्म की तस्वीर वायरल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली बंगाली अभिनेत्रीनुसरत जहां ने सांसद बनने के साथ ही अपनी शादी की घोषणा भी कर दी थी. जिसके बाद से उनके सोशल एकाउंट के जरिए लगातार उनकी शादी से जुड़ी एक-एक डीटेल मिल रही है. आज फादर्स डे के मौके पर नुसरत ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें नुसरत के चेहरे पर हल्दी लगी हुई है और वो अपने पिता को गले लगा कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं. ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां बहुत जल्द कोलकाता के नामी बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाने जा रही हैं इस हल्दी वाली तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि नुसरत की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अपनी शादी की खबर खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी, नुसरत ने इस्टां पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना.’ शेयर की गई तस्वीर बहुत रोमांटिक थी, जिसमें उनका रिंग नजर आ रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक नुसरत की फैमिली टर्की में शादी की सारी रस्में पूरी करेगी. नुसरत जहां 19-21 जून के बीच शादी करने वाली हैं, ये शादी शहर इंस्तानबुल में होगी, टर्की में किसी टॉलीवुड सेलेब की ये पहली शादी है. 17 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा वहीं 18 को संगीत सेरेमनी होगी. बताया जा रहा है कि टर्की में परिवार वालों की मौजूदगी में शादी करने के बाद ये कपल भारत में रिसेप्शन पार्टी देगा. हाल ही में उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.
लोकसभा चुनाव 2019 में तृणमूल कांग्रेस पार्टी से बसीरहाट लोकसभा सीट पर चुनाव जीत कर सांसद बनी नुसरत जहां ने संसद भवन के बाहर से अपनी तस्वीर साझा की. हालांकि इस तस्वीर में पारंपरिक भारतीय परिधान नहीं पहनने के लिए उन्हें और उनकी साथी सांसद मिमि चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. लेकिन नुसरत को इस ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ा.