तिल्दा-नेवरा: कलयुगी बाप को नहीं आया रहम…जिगर के टुकड़े का दबा दिया मुंह…मौत |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। तिल्दा-नेवरा. तिल्दा-नेवरा के समीप ग्राम कोटा में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. एक सनकी बाप ने अपनी बेटी के सामने ही बेटे की जान ले ली. वजह सिर्फ मामूली विवाद है. आरोपी का पत्नी से विवाद चल रहा था. विवाद ज्यादा बढ़ने पर वह घर छोड़कर चली गई. इससे आरोपी गुस्से में आ गया. और अपना आपा खोकर पौने तीन साल के बेटे का मुंह दबा दिया. दम घुटने से मौके पर ही मासूम की मौत हो गई. इस दौरान बेटी चिल्लाती रही पापा मत मारो भाई को, लेकिन कलयुगी बाप को रहम नहीं आया.

आरोपी गुलशन निषाद ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि मेरी पत्नी मुझसे झगड़ा कर अपने मायके चली गई थी. मुझे लगा की अपने बेटे की मौत की खबर सुन वो वापस आ जायगी, इसलिए मैंने मुंह दबाकर मार डाला.बेटी के चिल्लाने से उसके दादी और घर के सदस्य अपने कमरे से बाहर निकले तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा महेंद्र निषाद जिसकी उम्र 3 साल 6 माह है. बिस्तर पर बेजान पड़ा था. पिता गुलशन निषाद ने अपने ही जिगर के टुकड़े को मुंह दबाकर हत्या कर चुका था.

बेटी जब अपने पिता की इस क्रूर हरकत के बारे में दादी को बताया. तब पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. तिल्दा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कलयुगी पिता को गिरफ्तार कर लिया.तिल्दा थाना प्रभारी शरद चंद्रा ने बताया कि अभी लड़की का बयान दर्ज नहीं किया है. मामले में अभी जांच चल रही है.