भारत

महिला की इस हरकत से भारतीय दूतावास के अधिकारियों में मचा हड़कंप...प्राइम मिनिस्टर को भेज दिया ई-मेल

Janta se Rishta
27 Aug 2020 1:28 PM GMT
महिला की इस हरकत से भारतीय दूतावास के अधिकारियों में मचा हड़कंप...प्राइम मिनिस्टर को भेज दिया ई-मेल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली। दिल्ली के अमन विहार में बीती रात एक महिला ने अजीबो-गरीब हरकत की, जिसने न केवल दिल्ली पुलिस बल्कि इंडियन एंबेसी के अधिकारियों के भी होश उड़ा दिए। दरअसल, यहां रहने वाली एक महिला कुछ समय से डिप्रेशन में है। मानसिक स्थिति ठीक न होने के चलते महिला ने मंगलवार रात को यूके के प्राइम मिनिस्टर को एक ई-मेल भेज दिया। ई-मेल में लिखा था, 'अगर मुझे हेल्प नहीं मिली तो मैं सुसाइड कर लूंगी।

मेल रिसीव होने के साथ ही यूके पीएम अथॉरिटी की तरफ से तुरंत इंडियन एंबेसी को अलर्ट किया गया। जिसके बाद इंडियन एंबेसी ने आनन-फानन में MEA को इसकी सूचना दी। वहां से एफआरआरओ को महिला के बारे में जानकारी दी गई। उसके बाद रोहिणी जिले की पुलिस ने इंटरनेट के आईपी एड्रेस से महिला के घर का पता खोजा। रोहिणी पुलिस ने मंगलवार देर रात अमन विहार स्थित महिला के घर से महिला को रेस्क्यू किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला काफी समय से डिप्रेशन में थी। महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है। महिला एमसीडी में नौकरी करती थी। मगर कुछ समय पहले नौकरी भी छूट गई थी। महिला घर में ही बंद रहती थी। पुलिस ने जिस समय महिला को रेस्क्यू किया, उस दौरान में काफी बिल्लियां थी। घर से बदबू आ रही थी।

https://jantaserishta.com/news/raipur-tightening-of-the-police-on-the-accused-of-molestation-and-assault-order-to-attach-property/

https://jantaserishta.com/news/big-news-about-ipl-delhi-capitals-explosive-batsman-out/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it