Top
मनोरंजन

चारु असोपा और राजीव सेन के बीच हो रहे है मतभेद, एक्ट्रेस ने दिया ये बयान

Janta se Rishta
17 Aug 2020 7:27 AM GMT
चारु असोपा और राजीव सेन के बीच हो रहे है मतभेद, एक्ट्रेस ने दिया ये बयान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से एक्ट्रेस चारु असोपा ने पिछले साल शादी की थी. शादी के कुछ महीने बाद से ही दोनों अलग-अलग रहने लगे. इस दौरान दोनों के बीच मतभेद और झगड़े की बातें भी सामने आई थी. दोनों अब भी साथ में नहीं रह रहे. राजीव सेन दिल्ली में हैं, जबकि चारु असोपा मुंबई में है.

अलग रहने की अफवाहों पर चारु असोपा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा," मैं नहीं जानती कि हम दोनों साथ हैं या नहीं. मैं इस समय सिर्फ इतना कह सकती हूं कि राजीव दिल्ली में हैं और मैं यहां मुंबई में. मुझे भी उतना ही पता है हम दोनों के रिलेशन के बारे में जितना की आप लोग जानते हैं. मैं नहीं जानती कि भविष्य में क्या होगा. भगवान मुझे रास्त दिखाएं. मैंने अब सब भगवान पर ही छोड़ दिया है."

अंधेरी सुरंग में रोशनी का इंजतार

चारु ने आगे कहा,"मुझे लगता है कि परेशानी हर किसी के जीवन में आती है. हम सभी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. हम सेलिब्रिटी हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है. अगर अंधेरी सुरंग के आखिरी में मुझे कहीं भी रोशनी दिखती है, तो मैं उसे जरूर देखूंगी. मुझे जरूर दिखेगा. और जब भी मुझे दिखेगा, तो मैं आप सभी को जरूर बताऊंगी."

यहां देखिए चारु असोपा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/CD1kUvinTop/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

जून में आई अलग होने की खबरें

इस साल जून में बॉलीवुड टाइम्स के एक सूत्र ने कपल के बीच चल रहे विवाद का खुलासा किया था. सूत्र ने कहा,"चारु और राजीव के बीच शुरू से ही काफी विवाद हो रहा था. विवाद ज्यादा होने और राजीव के दिल्ली चले जाने के बाद बात और बढ़ गई थी. तबसे दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं है. चारु ने सोशल मीडिया से राजीव का सरनेम भी हटा दिया. वहीं, राजीव ने भी चारु को बात करने के सभी साधनों को ब्लॉक कर दिया था."

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it