भारत

जेल से लौटे युवक ने घर में खेला खूनी खेल...पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा...फिर उठाया ये आत्मघाती कदम

Janta se Rishta
19 Aug 2020 11:55 AM GMT
जेल से लौटे युवक ने घर में खेला खूनी खेल...पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा...फिर उठाया ये आत्मघाती कदम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। झारखंड के पलामू से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बीती रात एक पंचायत सेवक ने पहले पत्नी को टांगी (कुल्हाड़ी) से काटा. फिर कुएं में कूदकर दे दी जान. यह घटना बिनेका गांव की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गौरतलब है कि पंचायत सेवक पिछले दिनों घूस लेते हुए गिरफ्तार हुआ था. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था.

बताया जा रहा है कि विरोधी सिंह का अपने बेटे और पत्नी से विवाद चल रहा था. पति और पत्नी के बीच पिछले 8 सालों से बातचीत नहीं होती थी. पंचायत सेवक विरोधी सिंह के जेल जाने से परिवार की काफी बदनामी हुई थी. जिसकी वजह से परिवार ने उससे दूरी बना ली थी. 45 दिन की अवधि पूरी होने के बाद फिर से पंचायत सेवक को जेल जाना था. जिसकी वजह से वो फ्रस्टेशन में था. इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया. ऐसी आशंका भी जाताई जा रही है.

घटना के बारे में कसमार ओपी प्रभारी मंटू सिंह ने बताया कि पंचायत सेवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर उसने खुद सल्फास की सात गोलियां खा लीं. जिसके बाद वो कुएं में कूदा. गांव वालों ने बिना देरी किये विरोधी सिंह को कुएं से बाहर निकाला. उस समय तक वह जिंदा था.

कुएं से निकालने के बाद उसने गांव वालों और अपने बेटे को इस पूरी घटना की जानकारी दी कि उसने सल्फास की गोलियां खा रखी हैं और कुछ ही देर में उसकी मौत हो जाएगी. लेकिन इस बात पर किसी को कोई विश्वास नहीं हुआ. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. फिर गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि वो जेल जाने की वजह से काफी तनाव में था. जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. लोगों का कहना है कि विरोधी सिंह गुस्सैल स्वभाव का आदमी था.

पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, जहर की गोलियां खाकर कुएं में कूदा

पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, जहर की गोलियां खाकर कुएं में कूदा
पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, जहर की गोलियां खाकर कुएं में कूदापत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, जहर की गोलियां खाकर कुएं में कूदा

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-actor-sonu-sood-came-forward-to-help-the-girl/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it