Top
COVID-19

पूर्व मुख्यमंत्री पर मंडराया कोरोना का खतरा...सुरक्षा में लगे 9 गार्ड निकले पॉजिटिव

Janta se Rishta
21 Aug 2020 6:53 AM GMT
पूर्व मुख्यमंत्री पर मंडराया कोरोना का खतरा...सुरक्षा में लगे 9 गार्ड निकले पॉजिटिव
x

रांची में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 9 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इस समय लालू यादव को रांची रिम्स के 1 कैली डॉयरेक्टर बंगले में रखा गया है. यह सभी जवान बंगले के बाहर तैनात थे. रिम्स के अधीक्षक विवेक कश्यप ने कहा कि सभी जवानों को इलाज के लिए भेजा गया है.

रिम्स अधीक्षक विवेक कश्यप ने आजतक से बात करते हुए कहा कि सभी 9 सुरक्षाकर्मियों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया और रांची के जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है. लालू यादव को संरक्षण से बचाने के लिए हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.

5 अगस्त को ही लालू प्रसाद यादव को रांची रिम्स के डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट किया गया था. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू को कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाने के लिए शिफ्ट किया गया था. शिफ्टिंग के दौरान लालू ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया था.

इससे पहले लालू प्रसाद यादव का कमरा रिम्स प्राइवेट वार्ड की पहली मंजिल पर स्थित था, जबकि कोविद मरीजों के इलाज के लिए दूसरी और तीसरी मंजिल का उपयोग किया जा रहा है. ग्राउंड फ्लोर पर कैंटीन के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे. यानी ग्राउंड, सेकंड और थर्ड फ्लोर पर लोग कोरोना संक्रमित पाए थे.

लालू यादव के डॉक्टर ने कहा कि अस्पताल संक्रमण से भरा था. इस कारण लालू को दूसरे वार्ड में शिफ्ट करने का प्रस्ताव रिम्स प्रशासन को भेजा गया था. इस प्रस्ताव को जिला प्रशासन से भी मंजूरी मिल गई थी. इसके बाद लालू यादव को 1 कैली डायरेक्टर बंगले में शिफ्ट किया गया था.

https://jantaserishta.com/news/bizarre-case-husband-loves-very-much-does-not-quarrel-wife-bored-with-immense-love-asks-for-divorce-know-the-whole-matter/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it