Top
मनोरंजन

कोरोना को मात देकर वापस आए महानायक KBC की इस तरह कर रहे शूटिंग...शेयर की तस्वीर

Janta se Rishta
27 Aug 2020 2:30 PM GMT
कोरोना को मात देकर वापस आए महानायक KBC की इस तरह कर रहे शूटिंग...शेयर की तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस को मात देने के बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिर काम पर लौट आए हैं. एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी है. लेकिन अब क्योंकि इस शूटिंग को कोरोना काल में किया जाएगा, इसलिए सबकुछ बदल चुका है. शो पर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं. अमिताभ के लिए भी कुछ खास सुविधाएं रखी गई हैं.

अब अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज के जरिए बताया है कि कोरोना काल में शूटिंग कितनी बदल गई है. वे लिखते हैं- फिर काम होता है शुरू. अब केबीसी का काम शुरू हो गया है. सुरक्षा, ध्यान और सावधानी, तीनों देखने को मिल रही हैं. ये दुनिया अब बदल गई है, विश्व एक साथ बदल गया है.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1298689196983324672?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1298689196983324672|twgr^&ref_url=https://www.aajtak.in/entertainment/television/story/kaun-banega-crorepati-amitabh-shooting-unseen-pics-tmov-1120140-2020-08-27

इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने सेट से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. फोटो में अमिताभ ब्लैक स्वैट शर्ट में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वे बिल्डिंग में अंदर जा रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वे कंप्यूटर के सामने बैठे दिख रहे हैं. उनके चेहरे पर एक मास्क भी नजर आ रहा है. अब कोरोना के दौर में अमिताभ कैसे इस शो की शूटिंग करते हैं, क्या वे शूटिंग के दौरान भी मॉस्क लगाएंगे, इन सभी सवालों के जवाब जल्द मिलने वाले हैं.

मालूम हो कि कुछ समय पहले ही बच्चन परिवार ने कोरोना को मात दी है. जया बच्चन को छोड़ बाकी सभी सदस्य इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए थे. लेकिन अब पूरा परिवार ना सिर्फ स्वस्थ है बल्कि काम पर भी लौट आया है.

https://jantaserishta.com/news/tv-famous-shows-top-5-list-missing-trp-tremendous-fall-full-list/

https://jantaserishta.com/news/taimurs-funny-meme-on-kohli-and-anushkas-good-news-viral-will-not-be-able-to-stop-watching-them-laugh/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it