Top
मनोरंजन

मिर्ज़ापुर 2 वेब सीरीज़ का नया सीज़न 23 अक्टूबर को होगा रिलीज़...फैंस के पांच किरदारों से जुड़े पांच सवाल के जवाब

Janta se Rishta
24 Aug 2020 12:09 PM GMT
मिर्ज़ापुर 2 वेब सीरीज़ का नया सीज़न 23 अक्टूबर को होगा रिलीज़...फैंस के पांच किरदारों से जुड़े पांच सवाल के जवाब
x

तो क्या 10 हफ्तों में कंगाल हो जाएगा ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Amazon Web Series Mirzapur 2: मिर्ज़ापुर के फैंस के लिए खु़शखबरी है। अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ का नया सीज़न 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाला है। पहले सीज़न के बाद कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब फैंस इस सीज़न चाहते होंगे। ये सवाल उनके किरदारों से जुड़े हैं। आइए जानते हैं पांच किरदारों से जुड़े पांच सवाल

1. क्या स्वीटी गुप्ता जिंदा हैं?- गुड्डू भइया की प्रेमिका स्वीटी गुप्ता को पहले सीज़न का आखिरी सीन में गोली लग जाती है। हालांकि, उनको मरते हुए नहीं दिखाया जाता है। आखिरी सीन में वह हंसती दिख रही हैं। इसका सस्पेंस बढ़ाते हुए स्वीटी गुप्ता का किरदार निभाने वालीं श्रिया पिलगांवकर ने ट्वीट भी किया है। फैंस सवाल पूछ रहे हैं क्या स्टीवी ज़िंदा है।

This image has an empty alt attribute; its file name is Mirzapur-sweety.jpeg

2. क्या मुन्ना भइया को मिलेगी कुर्सी?- पहले सीज़न में कालीन भइया के सत्ता को सबसे बड़ी चुनौती उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी से ही मिल रही है। मुन्ना एक बार अपने पिता की हत्या की कोशिश भी कर चुके हैं। मिर्ज़ापुर के किंग को कुर्सी पर काबिज होने के लिए वह सबकुछ कर रहे हैं। अब देखना क्या वह कुर्सी हासिल कर पाते हैं?

3. क्या गोलू गुप्ता उठाएंगी बंदूक- मिर्ज़ापुर के सभी किरदार हिंसक हैं। लेकिन पहले सीज़न में गोलू गुप्ता इससे कहीं दूर रही हैं। वह लगातार अपने प्रेमी बब्लू पंडित को यह समझाते रहती हैं कि यह सब गलत है। लेकिन अपनी बहन और प्रेमी को खोने के बाद क्या वह बंदूक उठाएंगी। साल की शुरुआत में आए अमेज़न में

एक झलक दिखी थी, जिसमें वह बंदूक के साथ दिखी थी।

https://youtu.be/D5ZU8uS6KEM

4.क्या लौट आएगा रतिशंकर शुक्ला का बेटा?- कालीन भइया का सबसे बड़ा दुश्मन जौनपुर का बाहुबली रतिशंकर शुक्ला है। पहले सीज़न में गूड्डू और बब्लू उसे मौत की घाट उतार देते हैं। रतिशंकर का एक बेटा है, जो विदेश में रहता है। अब सवाल है कि क्या शरद अपने पिता का बदला लेने आएगा? शरद का किरदार निभाने वाले अंजुम शर्मा इस सीज़न में भी नज़र आएंगे।

5. बीना त्रिपाठी का क्या होगा?- मिर्ज़ापुर की सबसे बोल्ड किरदार बीना त्रिपाठी का है। कालीन भइया की दूसरी पत्नी बीना की बड़ी महत्वाकांक्षा है। एक ये कि उसको बेटा हो, जो कालीन भइया की विरासत को संभाले। हालांकि, वह कालीन भइया और उसके पिता से भी खु़श नहीं है। दूसरे सीज़न में लोगों को इस किरदार से काफी अपेक्षा है। इसे रशिका दुग्गल निभा रही हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it