Top
COVID-19

कोरोना काल में चार बेटों का अमानवीय चेहरा...कोरोना संक्रमित होने पर बूढ़ी मां को खेत में छोड़ा अकेला...फिर भी नहीं मिला सुकून तो...

Janta se Rishta
7 Sep 2020 10:44 AM GMT
कोरोना काल में चार बेटों का अमानवीय चेहरा...कोरोना संक्रमित होने पर  बूढ़ी मां को खेत में छोड़ा अकेला...फिर भी नहीं मिला सुकून तो...
x

कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में एक बार फिर इंसानों का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. बूढ़ी मां के कोरोना संक्रमित होने पर उसके चार बेटे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए. यह घटना तेलंगाना की है.

तेलंगाना में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में एक 82 वर्षीय वृद्ध महिला भी संक्रमित हो गई. इस बात की जानकारी जैसे ही महिला के चारों बेटों को हुई सबसे पहले उन्होंने अपनी मां को एक खेत में अलग-थलग छप्पर में रहने के लिए मजबूर कर दिया. इससे भी जब उन चार बेटों को सुकून नहीं मिला तो वो महिला को वारंगल में छोड़कर वहां से चले गए.

महिला का नाम लाचम्मा बताया जा रहा है चार बेटों और एक बेटी की मां है. वो बिना वॉकर के चल भी नहीं पाती है लेकिन फिर बेटों ने उसे लाचार छोड़ दिया. महिला अकेले ही वेलरु मंडल के पीचारा गाँव में खेत में बने कुँए के पास अपना दिन गुज़ार रही थी.

बूढ़ी महिला में कोरोना वायरस के लक्षण विकसित हुए थे और बाद में वह वायरस से संक्रमित पाई गई. संक्रमण फैलने के डर से उसके चार बेटों ने शनिवार को उसे कुएं के पास छोड़ दिया.

उनकी बेटी ने बाद में अपनी माँ की स्थिति और अपने भाइयों के अमानवीय व्यवहार के बारे में जाना और बीमार माँ की देखभाल करने के लिए गांव चली गई.

तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में 1,802 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं जबकि 9 लोगों की इससे मौत हुई है. राज्य में कोरोना के कुल मामले 1,42,771 हैं, जबकि अब तक 895 लोगों की मौत हो चुकी है. तेलंगाना में सोमवार तक 31,635 सक्रिय मामले हैं.

https://jantaserishta.com/news/riya-chakraborty-files-complaint-against-sushants-sister-priyanka-singh/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it