भारत

युवती ने अपनी सहेली से रचाई शादी...फिर परिजनों ने उठाया ये कदम

Janta se Rishta
28 Aug 2020 3:03 PM GMT
युवती ने अपनी सहेली से रचाई शादी...फिर परिजनों ने उठाया ये कदम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कहते हैं कि प्यार में सब कुछ जायज है. अयोध्या से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां दो युवतियों ने आपस में शादी कर ली है. कानपुर की रहने वाली युवती अपनी मौसी के घर अयोध्या के साहबगंज मोहल्ले में आती थी. इसी दौरान साहबगंज की रहने वाली एक अन्य युवती से उसको प्यार हो गया. दो साल तक चले इस प्यार की खबर सबको अचानक तब लगी, जब दोनों ने शादी कर ली. दोनों ने शुक्रवार को अयोध्या कोतवाली सिटी में पुलिस को बताया कि वे दोनों बालिग हैं, उन्होंने 26 अगस्त को कानपुर के तपस्वी मंदिर में शादी की है और अब वह पति-पत्नी हैं. जब दोनों अयोध्या कोतवाली सिटी पहुंची तो एक ने दूल्हे तो दूसरी ने बकायदा दुल्हन की तरह श्रृंगार कर रखा था. पैर की उंगलियों में शादी का बिछुआ था तो माथे पर सिंदूर और हाथ में मेंहदी.

पुलिस ने बताया कि इन दोनों युवतियों के परिवार वाले भी इस शादी के खिलाफ नहीं हैं, लिहाजा युवतियों के बालिग होने और परिवार के लोगों द्वारा सहमति जताने के बाद अब दोनों साथ रहने के लिए स्वतंत्र हैं. अयोध्या क्षेत्राधिकारी अमर सिंह का कहना है कि कानपुर की एक लड़की यहां साहबगंज मोहल्ले में अपनी मौसी के यहां आती रहती थी, इस कारण दोनों का प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों बालिग हैं और परिवार की सहमति के आधार पर दोनों ने शादी की है.

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-dont-care-for-life-fishing-villagers-jumped-into-the-dam-watch-video/

https://jantaserishta.com/news/government-gave-permission-to-6-more-private-labs-of-raipur-to-conduct-corona-test-see-list/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it