Top
मनोरंजन

'सत्येमव जयते' के डायरेक्टर ने ट्विटर को कहा अलविदा...बताई ये वजह

Janta se Rishta
18 Aug 2020 10:31 AM GMT
सत्येमव जयते के डायरेक्टर ने ट्विटर को कहा अलविदा...बताई ये वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| आज हर कोई सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा हैं। लोगों का ज्यादा समय सोशल मीडिया पर ही बीतता हैं। सोशल मीडिया अपनी बात दूसरों के आगे रखने का सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म हैं। अब इसमें नेगेटिविटी आ गई हैं। जिस कारण से बहुत से लोग सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं। बहुत सारे स्टार्स ने भी सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया हैं

सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया था। हाल ही में मरजावां और सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है। मिलाप ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-जब मैंने ट्विटर जॉइन किया था तो ये अपने विचारों और अपनी राय रखने के लिए एक शानदार जगह हुआ करती थी। लोगों के साथ कनेक्ट करना, दूसरे लोगों के काम की सराहना करना, लेटेस्ट न्यूज के साथ अपडेट रहना। लेकिन पिछले कुछ समय से ये जगह बहुत ज्यादा टॉक्सिक हो चुकी है जहां सिर्फ नेगेटिविटी और ट्रोल्स भरे हुए हैं। लेकिन मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं। इसलिए मैं इस प्लेटफॉर्म को अलविदा कह रहा हूं।

बता दें मिलाप ने कुछ समय पहले डायरेक्टर निशिकांत कामत की सेहत को लेकर गलत ट्वीट कर दिया था। दरअसल निशिकांत वेंटिलेटर पर थे और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे।मिलाप ने खुद ट्विटर के जरिए निशिकांत के निधन की जानकारी दी थी लेकिन बाद में एक और ट्वीट के जरिए बताया कि निशिकांत कामत का निधन नहीं हुआ है बल्कि वो अभी वेंटिलेटर पर हैं।

हालांकि निशिकांत के हालात नाजुक बने हुए थे और वे शाम होते-होते इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। निशिकांत के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई थी। इसके बाद मिलाप ने ट्विटर छोड़ने का फैसला किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it