Top
मनोरंजन

Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर आईं सामने, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

Janta se Rishta
28 Aug 2020 6:40 AM GMT
Shahrukh Khan की बेटी सुहाना खान की रोती हुई तस्वीर आईं सामने, जानिए हैरान कर देने वाली वजह
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी (Daughter) सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना ने इंडस्ट्री में अभी तक कदम नहीं रखा है लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी सुपरस्टार से कम फैन फॉलोइंग नहीं रखती हैं. उनके कई फैन क्लब भी मौजूद हैं. यही कारण है सुहाना की कोई भी तस्वीर आते ही इंटनेट पर वायरल हो जाती है. वहीं सुहाना आज कुछ ऐसी ही तस्वीरों की वजह से सुर्खियों आ गई हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सुहाना आंसू बहाती नजर आ रही हैं. सुहाना की इन तस्वीरों को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CEZyO2gnIQ9/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट suhanakhan2 पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक में सुहाना रोती दिखाई दे रही हैं, फोटो में में सुहाना के आंसू साफ नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में वो काफी उदास दिखाई दे रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर सभी हैरान हैं. हालांकि कैप्शन में सुहाना ने बताया है कि आखिर माजरा क्या है.

सुहाना खान ने अपनी ये इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बधाई हो अगर आपने मुझे रोते हुए नहीं देखा है. इससे पहले कि आप कुछ और समझें, हम आपको बता देते हैं कि इस कैप्शन में आगे सुहाना ने लिखा- ~ quarantine filming और कई इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तस्वीरें सुहाना खान की किसी फिल्म या शॉर्टफिल्म के शूटिंग के दौरान ली गई हैं. वहीं अगर सुहाना खान वाकई ये फिल्म के लिए कर रही हैं तो उनकी एक्टिंग स्किल्स वाकई हैरान कर देने वाली हैं.

 सुहाना की इन तस्वीरों पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ तारीफें तो मिली ही हैं. इसके साथ ही सुहाना की इन तस्वीरों पर अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की प्रतिक्रिया भी मिली है. महीप कपूर ने सुहाना की तस्वीरों पर दिल इमोजी बनाकर कमेंट किया है. इसके अलावा चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- लव इट. (Photo Credit- @suhanakhan2/Instagram)

सुहाना की इन तस्वीरों पर उन्हें फैंस की ताबड़तोड़ तारीफें तो मिली ही हैं. इसके साथ ही सुहाना की इन तस्वीरों पर अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर की प्रतिक्रिया भी मिली है. महीप कपूर ने सुहाना की तस्वीरों पर दिल इमोजी बनाकर कमेंट किया है. इसके अलावा चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने भी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- लव इट.

 बता दें सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर पापा शाहरुख खान पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि इस पर फैसला खुद सुहाना लेंगी. उन्होंने काफी समय पहले ये कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही ये फैसला लेगी कि उसे क्या करना है. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद सुहाना के फैंस अभी तक उनके फिल्मों में कदम रखने का इंतजार कर रहे हैं. (Photo Credit- @suhanakhan2/Instagram)

बता दें सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू के सवाल पर पापा शाहरुख खान पहले ही ये साफ कर चुके हैं कि इस पर फैसला खुद सुहाना लेंगी. उन्होंने काफी समय पहले ये कहा था कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही ये फैसला लेगी कि उसे क्या करना है. वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद सुहाना के फैंस अभी तक उनके फिल्मों में कदम रखने का इंतजार कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it