Top
मनोरंजन

गायक बालासुब्रमण्यम की कोरोना के चलते हालत अभी भी गंभीर...वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर...आईसीयू में भर्ती...जानें पूरी जानकारी

Janta se Rishta
20 Aug 2020 11:19 AM GMT
गायक बालासुब्रमण्यम की कोरोना के चलते हालत अभी भी गंभीर...वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर...आईसीयू में भर्ती...जानें पूरी जानकारी
x

जनता से रिश्त वेबडेस्क । संगीत के क्षेत्र में देश के सबसे बड़े नामों में से एक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. कोरोना वायरस से संक्रमित बालासुब्रमण्यम का चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं. अस्पताल ने मशहूर गायक की स्थिति पर बयान जारी कर यह जानकारी दी.

वेंटिलेटर और ECMO सपोर्ट पर गायक

अस्पताल की ओर से बुधवार 19 अगस्त को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, बालासुब्रमण्यम अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और ECMO सपोर्ट दिया जा रहा है.

अस्पताल ने अपने बयान में कहा, “थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है और एक्स्ट्राकॉर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजिनेशन (ECMO) सपोर्ट दिया जा रहा है.”

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, अस्पताल की विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक खास टीम उनकी स्थिति पर करीबी नजर बनाए हुए है और उनके शरीर के सभी अहम पैमाने संतोषजनक स्थिति में हैं.

5 अगस्त को दी थी संक्रमण की जानकारी

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री तक, सैकड़ों गानों को अपनी आवाज देने वाला एसपी बालासुब्रमण्यम ने 5 अगस्त को कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. हालांकि, अपने वीडियो संदेश में उन्होंने बताया कि उन्हें सिर्फ हल्के लक्षण हैं.

उन्होंने साथ ही बताया था कि 2 दिनों तक तकलीफ महसूस करने के बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई, जिसमें उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए गए थे.

https://jantaserishta.com/news/sushants-friend-made-a-big-disclosure-actor-and-sara-ali-were-in-relationship-kangana-said-this-on-this/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it