भारत

कारोबारी ने पत्नी की हत्या की दी सुपारी...गाली-गलौज से था परेशान...जानिए फिर क्या हुआ?

Janta se Rishta
24 Aug 2020 4:28 PM GMT
कारोबारी ने पत्नी की हत्या की दी सुपारी...गाली-गलौज से था परेशान...जानिए फिर क्या हुआ?
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक पति अपनी पत्नी की गाली-गलौज से इतना परेशान हो गया कि शादी के 15 साल बाद उसने 50 हजार रुपये की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी और फिर पुलिस में जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी का ढोंग करने लगा. यह मामला बिहार के सुपौल जिले का है. दरअसल, 19 अगस्त को त्रिवेणीगंज के मेला ग्राउंड स्थित व्यवसायी सुरेश चौधरी की पत्नी को अज्ञात अपराधियों ने सोई अवस्था में गोली मार दी थी, जिसके बाद ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया था.

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को हत्या की जानकारी महिला के पति ने ही दी थी और उसी ने अज्ञात के खिलाफ त्रिवेणीगंज थाने में मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने जब अपनी तफ्तीश शुरु की तो पुलिस को अपराधियों के घर में घुसने औऱ निकलने का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा. जब जांच का दायरा बढ़ा तो अपराधियों और महिला के पति सुरेश चौधरी के बीच बातचीत होने की जानकारी मिली. जब इस बारे में महिला के पति से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसके पति ने बताया कि वो अपनी पत्नी के गाली-गलौज करने के कारण बीते 4 सालों से परेशान था जिसके कारण उसकी हत्या करवा दी.

हत्य़ा करने के लिए दो सुपारी किलर इगन्यासियुश पॉल और अलस को 50 हजार की सुपारी दी गई और उन्होंने 19 अगस्त की सुबह 4 बजे घर में सोई महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं जिसमें एक बेटी 11 साल की है तो बेटा 9 साल का है लेकिन बीते 4 सालों से पति-पत्नी के बीच अनबन जारी थी. इस दौरान आरोपी पति का कहना है कि महिला उसके साथ लगातार गाली-गलौज करती थी जिससे वो काफी परेशान रहता था. इसी कारण उसने हत्या की सुपारी दो अपराधियों को दी थी.

https://jantaserishta.com/news/gambling-fund-busted-in-raipur-area-9-gamblers-arrested-with-1-5-lakh-cash/

https://jantaserishta.com/news/755-new-corona-patients-identified-in-chhattisgarh-today-207-patients-from-raipur-also-included/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it