Top
मनोरंजन

हिंदी सिनेमा की सबसे भव्य फिल्म...टाइगर 3 का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़...यश चोपड़ा के जन्मदिन पर सलमान का खास तोहफा

Janta se Rishta
21 Aug 2020 11:54 AM GMT
हिंदी सिनेमा की सबसे भव्य फिल्म...टाइगर 3 का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़...यश चोपड़ा के जन्मदिन पर सलमान का खास तोहफा
x

जनता से रिश्ता वेबडेक्स। हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स की स्थापना के स्वर्ण जयंती समारोह का दिन जैसे जैसे करीब आता जा रहा है, फिल्म दर्शकों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। और, ये बेचैनी खासतौर से उस एलान को लेकर है जो यशराज फिल्म्स की तरफ से आदित्य चोपड़ा 27 सितंबर को करने वाले हैं।

सूत्र बताते हैं कि यश चोपड़ा की 88वीं जयंती पर इस साल उनकी बनाई कंपनी यशराज फिल्म्स ने एक बड़े एलान की तैयारी कर रखी है। इस एलान के दौरान यशराज फिल्म्स की तरफ से कई नई और मेगा बजट फिल्मों की रूपरेखा सामने आने वाली है। इन नई फिल्मों में जिस एक फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा अभी से हो रही है, वह फिल्म है टाइगर 3, जिसे आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ बनाने का इरादा पक्का कर लिया है। फिल्म के निर्देशन के लिए मनीष शर्मा का नाम पक्का हो जाने की चर्चा भी जोरों पर है।

यश चोपड़ा

हिंदी सिनेमा की अंदर की खबर रखने वाले सूत्र बताते हैं कि आदित्य चोपड़ा अपने पिता के इस जन्मदिन पर यशराज फिल्म्स की भविष्य में प्रस्तावित फिल्मों की पूरी सूची सार्वजनिक करने वाले हैं। वह 27 सितंबर को वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 की शुरुआत करेंगे और इस दिन जिस एक फिल्म की घोषणा सौ फीसदी तय हो चुकी है, वह है टाइगर 3।

फिल्म टाइगर जिंदा है का पोस्टर

पता चला है कि इस फिल्म को यशराज फिल्म्स ने बहुत ही विशाल पैमाने पर बनाने की तैयारी की है और फिल्म को लेकर जो योजनाएं पता चल रही हैं, उनके मुताबिक ये फिल्म हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे भव्य फिल्म होगी। इस दिन आदित्य चोपड़ा फिल्म से जुड़ा एक खास लोगो या इसका फर्स्ट लुक भी सलमान व कटरीना के प्रशंसकों की खातिर रिलीज करने की तैयार कर रहे हैं।

tiger zinda hai

वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 को लेकर काफी गोपनीयता बरती जा रही है और 27 सितंबर को घोषित हो सकने वाली फिल्मों को लेकर अब भी काफी तुक्के लगाए जा रहे हैं। लेकिन, जिस एक फिल्म की बात पूरी तरह पक्की मानी जा रही है वह सलमान और कैटरीना की फिल्म टाइगर 3 है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it